आईपीएल के लिए इस तारीख को यूएई निकल जाएगी चेन्नई सुपरकिंग्स

 19 अप्रैल से यूएई में आईपीएल के बाकी बचे हुए मैचों का आयोजन होना है। सभी टीमें एक बार फिर से आईपीएल की तैयारियों में पूरे जोर शोर के साथ जुट गई हैं। 

ऐसे में आईपीएल की सबसे लोकप्रिय टीमों में से एक चेन्नई सुपरकिंग्स के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। अगर आप चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन हैं तो आपको इस खबर के बारे में जरूर जानना चाहिए। 

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम 14 या 15 अगस्त को आईपीएल की तैयारियों की खातिर यूएई के लिए उड़ान भर सकती है। आईपीएल फेज टू के लिए सीएसके की टीम पहली ऐसी टीम है जो कि अपनी तैयारियों को लेकर सामने आई है।

यूएई में चेन्नई सुपरकिंग्स को फेज टू का पहला ही मैच खेलना है और ये मैच मुंबई इंडियंस जैसी दमदार टीम के खिलाफ होगा। दोनों ही टीमें इस आईपीएल में काफी मजबूत नजर आ रही है। इसके दोनों ही टीमें शानदार फॉर्म में भी चल रही हैं। 

इस मैच को लेकर आप की क्या राय है, कौन सी टीम आईपीएल फेज टू का पहला मुकाबला जीतने में कामयाब हो पाएगी? कमेन्ट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें गूगल न्यूज और फ़ेसबुक पर जरूर फॉलो करें। 

Leave a Reply