आईपीएल न्यूज 2021 : ऑरेंज कैप की लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंचे शिखर धवन

  • Post category:IPL 2021

 दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने ऑरेंज कैप की लिस्ट में पंजाब किंग्स के कप्तान को पछाड़ दिया है। वह हैदराबाद की टीम के खिलाफ मैच से पहले राहुल के बराबर थे। उन्हें ऑरेंज कैप पर अपनी स्थिति बरकरार रखने के लिए सिर्फ एक रन की जरूरत थी।

बुधवार को डीसी बनाम एसआरएच मैच से पहले दोनों ने 380 रन बनाए थे। धवन आईपीएल 2021 में 400 रन पार करने वाले पहले बल्लेबाज भी बन गए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने आईपीएल में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने शुरुआती मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन किया। 

35 वर्षीय इस खिलाड़ी ने 37 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली और आईपीएल 2021 ऑरेंज कैप की लिस्ट में पहले स्थान पर पहुँच गए। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और एक छक्का लगाया।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में अब तक 3 अर्धशतक लगाए हैं। उनके शानदार प्रदर्शन ने डीसी को अब तक 8 में से 6 मैच जीतने में मदद की है। उम्मीद है कि वह संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के अंतिम संस्करण में डीसी को पहला खिताब जीतने में मदद करेंगे। दिल्ली पिछले आईपीएल फाइनल में उपविजेता बनकर उभरी थी।

धवन ने पिछले सीजन में डीसी के लिए 17 मैचों में भी 618 रन बनाए थे। इसमें कुछ शतक भी शामिल थे। 

Leave a Reply