आईपीएल में ऐसा करने वाली सीएसके बनी दूसरी टीम, हैदराबाद अभी भी पहली

 रविवार को खेले आईपीएल 30वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने शानदार अंदाज में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल की है। चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन बनाए थे। जिसके जवाब में आई मुंबई इंडियंस की टीम पूरे 20 ओवरों में महज 136 रन ही बना सकी। 

आपको बता दें पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम एक समय बहुत ही बुरी स्थिति में पहुँच चुकी थी। पहले 4 ओवरों में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम महज 24 रन ही बनाई पाई थी और उसके 4 खिलाड़ी आउट होकर पवेलियन वापस जा चुके थे।

 इसके बाद से मैच जीत कर चेन्नई की टीम आईपीएल इतिहास में एक नया कारनामा रच चुकी है। इस मैच में जीत के बाद चेन्नई की टीम महज दूसरी दूसरी टीम है जिसने पहले 4 ओवरों में 24 या उससे कम रन पर 4 विकेट खोने के बाद मैच में जीत हासिल किया है। 

इस मामले में पहले स्थान पर सनराईजर्स हैदराबाद की टीम है। हैदराबाद ने पुणे वरीयरर्स के इंडिया के खिलाफ 17/4 होने के बाद जीत हासिल किया था। इस मैच को सनराईजर्स हैदराबाद की टीम 11 रनों जीत लिया था। 

मुंबई इंडियंस की इस हार के साथ ही अब उनका प्लेऑफ़ में जाने के लिए बाकी सभी मैचों में जीत हासिल करना जरूरी हो गया है। मुंबई की टीम अभी पॉइंट्स टेबल में 8 अंकों के साथ बरकरार है। मुंबई इंडियंस के अब आईपीएल में कुल 4 मैच बचे हैं जिन्हें जीतकर मुंबई को 8 अंक हासिल होंगे।

ऐसे में आपको क्या लगता है, मुंबई की टीम इस साल प्लेऑफ़ तक पहुँच पाएगी? कमेन्ट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर जरूर फॉलो करें। 

IPL News In Hindi

Leave a Reply