आईपीएल 2021 : आरसीबी की शर्मनाक हार के बाद वायरल हुआ दीपिका पादुकोण का ट्वीट, जानिए क्या है पूरा मामला

  • Post category:IPL 2021

20 सितंबर को शेख जायद स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम 19 ओवर में 92 रन पर आउट हो गई। वरुण चक्रवर्ती के जादुई गेंदबाजी ने उन्हें संभलने तक तक का मौका नहीं दिया। आरसीबी के लिए देवदत्त पडिक्कल ने सर्वाधिक 22 रन बनाए और लॉकी फर्ग्यूसन ने उन्हें आउट किया।

केकेआर ने 10 ओवर शेष रहते लक्ष्य का पीछा किया। हार के साथ, आरसीबी अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, लेकिन अब टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी आठ टीमों में सबसे खराब नेट रन रेट है। इस बीच, दीपिका पादुकोण के पुराने ट्वीट्स में से एक ट्वीट इस शर्मनाक हार के बाद वायरल होने लगा है। 

दीपिका का ट्वीट 2010 में बैंगलोर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक मैच के लिए था। उस मैच में, प्रवीण कुमार और अनिल कुंबले ने तीन-तीन विकेट लेने के बाद चैलेंजर्स ने रॉयल्स को 92 रन पर आउट कर दिया।

हालांकि जैक्स कैलिस ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर ने सात चौकों की मदद से 34 गेंदों में नाबाद 44 रन बनाए और आरआर के सलामी बल्लेबाज नमन ओझा और ऑस्ट्रेलिया के डेमियन मार्टिन के महत्वपूर्ण विकेट भी लिए।

दीपिका का ट्वीट 

92!!is that even a score!?way to go RCB!with u guys all the way…watching every second of it live!

— Deepika Padukone (@deepikapadukone) March 18, 2010

इस हार के बाद, आरसीबी के कप्तान कोहली ने कहा कि उनकी टीम मैच में अच्छी साझेदारी नहीं कर सकी। विराट कोहली कहा आईपीएल अब अपने अंत की तरफ जा रहा है और ये हमारे लिए एक वेक अप कॉल थी। 

“एक अच्छी साझेदारी हासिल करना महत्वपूर्ण था। हमें इतनी जल्दी ओस की उम्मीद नहीं थी। हमने 1 विकेट पर 42 रन बनाए, हमने 20 के स्कोर पर 5 विकेट गंवाए। एक वेक-अप कॉल, दूसरे चरण की शुरुआत में भी हो सकता है ताकि हम जान सकें कि हमें क्या काम करना चाहिए, ”विराट को मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा गया था। 

Leave a Reply