आईपीएल 2021 : इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई बुरी खबर

 भारतीय टीम इस समय आईपीएल से ठीक पहले इंग्लैंड की टीम के साथ वनडे सीरीज में व्यस्त है। सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को पुणे में खेला गया और शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत ने मैच को अपने नाम भी कर लिया है। 3 मैचों की इस सीरीज को जीतने के लिए अब अपनी टीम को महज 1 वनडे पर और कब्जा जमाना है। 

Shreyas Iyer Injury Update in Hindi

हालांकि आपको बता दें, दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए पहले वनडे से बहुत ही बुरी खबर आई है। दिल्ली की टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर पहले वनडे के दौरान चोटिल हो कर मैच से बाहर हो गए थे और अब वो पूरी सीरीज से भी बाहर हो चुके हैं। 

(Image Source – BCCI)

अय्यर को ये चोट दूसरी पारी में क्षेत्ररक्षण के दौरान लगी थी। ध्यान देने वाली बात ये उनकी चोट काफी गंभीर हो सकती है। ऐसा इसीलिए कि स्कैन के अनुसार उनका कंधा डिसलोकेट हो गया है। बीसीसीआई ने एक ट्वीट के माध्यम से श्रेयस अय्यर के चोट की जानकारी भी दी। 

UPDATE – Shreyas Iyer subluxated his left shoulder in the 8th over while fielding. He has been taken for further scans and won’t take any further part in the game.

Rohit Sharma was hit on the right elbow while batting and felt some pain later. He won’t take the field.#INDvENG pic.twitter.com/s8KINKvCl4

— BCCI (@BCCI) March 23, 2021

आपको बता दें श्रेयस अय्यर को इससे पहले भी इसी बायें कन्धे में चोट लग चुकी है जिस वजह से अय्यर आस्ट्रेलिया में भी नहीं खेल पाये थे। अय्यर की ये चोट अब उनकी आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए परेशानी का कारण  बन सकती है। 

दिल्ली की टीम को अपना पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 10 अप्रैल को खेलना है। हालांकि आपको क्या लगता है, अगर श्रेयस अय्यर आईपीएल में नहीं खेलते हैं तो किस खिलाड़ी को दिल्ली का कप्तान होना चाहिए? कमेन्ट में अपनी राय जरूर बताएं। 

साथ आईपीएल ही आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सबस्क्राइब करना बिल्कुल भी न भूलें। 


इसे भी पढ़ें – 


Leave a Reply