आईपीएल 2021 : ईऑन मॉर्गन ने विराट की RCB को लेकर दिया बड़ा बयान | IPL News In Hindi

विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लेकर हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ईऑन  मॉर्गन ने बड़ा बयान दिया है। 

(Image Source – IPL/BCCI)

एक इंटरव्यू में यो से आईपीएल 2021 की सबसे मजबूत टीमों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हालांकि मैं पहले से ही आईपीएल की एक टीम का कप्तान हूं इसलिए सबसे मजबूत टीम के बारे में बता पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

उन्होंने आगे कहा कि मैं यह जरूर बता सकता हूं कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में कौन सी टीम सबसे ज्यादा संतुलित नजर आ रही है। मॉर्गन ने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को IPL 2021 के लिए सबसे संतुलित टीम बताया। 

मॉर्गन का कहना है कि बेशक इस टीम ने अभी तक आईपीएल का एक भी खिताब नहीं जीता है लेकिन इनके पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कभी भी मैच का रुख बदल सकते हैं। 

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए सभी दो मुकाबलों में कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा था।

हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लेकर आपकी क्या राय है क्या आईपीएल 2021 के सीजन में विराट कोहली अपने आईपीएल खिताब का सूखा खत्म कर पाएंगे कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।

Leave a Reply