आईपीएल 2021 : जानिए कब-कब होंगे यूएई में मुंबई इंडियंस के मैच

 मार्च में कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के स्थगित हो जाने के बाद से ही मुंबई इंडियंस की टीम और उसके फैंस बड़ी बेसब्री से आईपीएल के अगले चरण का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में आज हम मुंबई इंडियंस के यूएई में होने वाले संस्करण का पूरा ब्यौरा लेकर आए हैं।


आगे हम आपको बताने वाले हैं कि मुंबई इंडियंस की टीम यूएई में किस किस तारीख को किस किस टीम के खिलाफ अपने मैच खेलने वाली है।

सबसे पहले मैच से शुरुआत करें तो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 19 सितंबर को यूएई में मुंबई इंडियंस का पहला मुकाबला खेला जाएगा। 

इसके बाद 23 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई की टीम अपना दूसरा मुकाबला खेलेगी। यह मैच अबू धाबी के स्टेडियम में खेला जाएगा।

26 सितंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ दुबई में मुंबई की टीम अपना तीसरा मुकाबला खेलेगी। 

इसके बाद 28 सितंबर को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम को भिड़ना होगा। यह मैच अबू धाबी में खेला जाना है। अब तक बताएंगे सभी मुकाबले शाम 7:30 बजे खेले जाएंगे। 

अंतिम तीन मुकाबलों में से दो मुकाबले शारजाह में खेले जाएंगे जिसमें से एक मुकाबला 2 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 3:30 बजे जबकि 5 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7:30 बजे दूसरा मुकाबला खेला जाएगा।

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाफ मुंबई इंडियंस अपने लीग स्टेज का आखिरी मुकाबला अबू धाबी के स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेलेगी। 

आईपीएल से जुड़ी ऐसे ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक और गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो करें।

Leave a Reply