आईपीएल 2021 : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान का हुआ ऐलान, अय्यर की जगह ये खिलाड़ी करेगा कप्तानी

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में श्रेयस अय्यर को लगी  चोट के बाद से ही दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी पर काफी चर्चा हो रही थी। जिस पर दिल्ली की फ्रेंचाईजी ने लगाम लगा दिया है। 

(Image Source – IPL/BCCI)

दिल्ली की टीम अपने आधिकारिक ट्विटर हैन्डल से ट्वीट करते हुए पहली बार ये बताया कि आईपीएल 2021 में श्रेयस अय्यर नहीं खेल पाएंगे। 

Shreyas will be missed immensely, and we can’t wait to see him in DC colours once again. We wish him a speedy recovery 💙#YehHaiNayiDilli @ShreyasIyer15

— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) March 30, 2021

 

ऋषभ पंत होंगे दिल्ली के नए कप्तान

(Image Source – DC Twitter)

इसके बाद अगले ही ट्वीट में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के नए कप्तान की भी घोषणा कर दी।  ट्वीट में उन्होंने कहा कि आईपीएल 2021 में श्रेयस अय्यर हमारे साथ नहीं होंगे और उनकी अनुपस्थिति में ऋषभ पंत दिल्ली कैपटल्स की कप्तानी करेंगे। 

🚨 ANNOUNCEMENT 🚨

Rishabh Pant will be our Captain for #IPL2021@ShreyasIyer15 has been ruled out of the upcoming season following his injury in the #INDvENG series and @RishabhPant17 will lead the team in his absence 🧢#YehHaiNayiDilli

— Delhi Capitals (@DelhiCapitals) March 30, 2021

 आपको बता दें कि दिल्ली की टीम आईपीएल 2021 में अपना पहला मुकाबला 10 अप्रैल को खेलगी। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ ऋषभ पंत पहली बार अपनी टीम के लिए कप्तानी करेंगे। ऐसे में आपको क्या लगता है पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम खिताब तक पहुँच पाएगी?

कमेन्ट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सबस्क्राइब करना बिल्कुल भी न भूलें। 


इसे भी पढ़ें – 


Leave a Reply