आईपीएल 2021 : रतन टाटा की कंपनी बनी आईपीएल की आधिकारिक पार्टनर

  • Post category:News

जैसा कि आप जानते हैं आईपीएल का बिगुल बज चुका है और 14वें सीजन की तैयारियां लास्ट स्टेज पर है। इसी बीच बीसीसीआई ने एक बड़ा एलान किया है। आईपीएल के आधिकारिक पार्टनर अपस्टॉक्स बन चुके हैं। 

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने इसकी जानकारी दी है और कहा कि दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले T-20 लीग के साथ अपस्टॉक्स हैं। यह अपने देश में तेजी से बढ़ने वाली कंपनियों में से एक है। 

(Image Source – IPL/Upstox)

हमारे करोड़ों दर्शकों और खास तौर से आज के बुजुर्ग व्यक्तियों के लिए अपने पैसे निवेश करने की सही जानकारी अपस्टॉक्स से मिल सकती है। वित्तीय निवेश को आसान बनाने के लिए इस कंपनी का निर्माण किया गया है। 

ऑनलाइन बुकिंग फर्म कंपनी अपस्टॉक्स के निवेशकों में रतन टाटा, जिवेको और कैपिटल शामिल हैं, जिसका काम सभी भारतीयों को काफी आसानी से मिल रहे हैं। करेंसीज, कमोडिटीज, ऑप्शंस, इक्विटी, फ्यूचर्स जैसे विभिन्न प्रकार के सेगमेंट में यह काम दिए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि 14वें सीजन की घोषणा बीसीसीआई  ने 7 मार्च को की है और उन्होंने यह भी घोषणा की है कि आई पी एल 2021 का आयोजन भारत में ही होगा। 9 अप्रैल को होने वाले उद्घाटन मैच चेन्नई में होंगे। यह मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होगी। 

 आईपीएल के लिए अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता को मैच के लिए चुना गया है। दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम नरेंद्र मोदी अहमदाबाद स्टेडियम में फाइनल मुकाबला 30 मई को अहमदाबाद में होगा। 

 यही नहीं टूर्नामेंट के सभी प्लेऑफ भी अहमदाबाद   में ही खेले जाएंगे। 2021 का आईपीएल मैच का उद्घाटन 9 अप्रैल को होगा।

आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें फॉलो जरूर करें। 

इसे भी पढ़ें – 


Leave a Reply