आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, हमें अपने मानक बढ़ाने की जरूरत है

 संजू सैमसन को एक बार फिर बल्ले से सारा काम करने के लिए छोड़ दिया गया क्योंकि राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2021 के यूएई चरण में दूसरी सीधी हार का सामना करना पड़ा। सैमसन ने आरआर के लिए 57 गेंदों में 82 रनों के साथ कुल 164/5 के साथ शीर्ष स्कोर किया। उनके बाकी बल्लेबाजों का थोड़ा योगदान। फिर उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय के साथ पावरप्ले के ओवरों में बहुत अधिक रन बनाए और एक आरामदायक पीछा करने के लिए आधार सेट करने के लिए बाउंड्री की झड़ी लगा दी।

सैमसन ने हालांकि सोचा था कि आरआर ने एक अच्छा स्कोर पोस्ट किया है, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि वे 10-20 रन अधिक बना सकते थे। “यह एक अच्छा स्कोर था। विकेट चिपचिपा था और वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हमें वास्तव में 10 या 20 और मिल सकते थे। आखिरी ओवरों में अंतर था, ”सैमसन ने ब्रॉडकास्टर के साथ मैच के बाद के साक्षात्कार के दौरान कहा।

व्यक्तिगत रूप से, सैमसन के लिए यह एक शानदार खेल था, जो बल्लेबाजी चार्ट में शीर्ष पर पहुंच गया और 433 रनों के साथ अब सीजन का प्रमुख रन बनाने वाला खिलाड़ी है। रनों के अलावा, उन्होंने एक स्टंपिंग भी की, और रॉय को 60 पर आउट करने के लिए एक प्रभावशाली डाइविंग कैच भी लिया।

सैमसन ने कहा कि उनकी टीम को अपने मानकों को ऊपर उठाना होगा और अब एक भी गेंद को हल्के में नहीं लेना चाहिए। सैमसन ने अपनी पारी के बारे में कहा, “मैं चलते रहना चाहता था, लेकिन हम एक या दो विकेट खोते रहे। हमें वह लक्ष्य मिला, जिसे हम टाइम-आउट के बाद हासिल करना चाहते थे। हमें निश्चित रूप से अपनी बल्लेबाजी पर बहुत काम करने की जरूरत है और गेंदबाजी… हमें हर गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है। हमें अपने मानकों को ऊपर उठाने की जरूरत है।”

यह आरआर के लिए सीजन की कुल छठी हार थी। और अब कोलकाता नाइट राइडर्स, पंजाब किंग्स, मुंबई इंडियंस और आरआर सहित आठ-आठ अंकों के साथ चार टीमें हैं, जिनकी लड़ाई चार प्लेऑफ में गर्म हो रही है।

Leave a Reply