आईपीएल 2021 : CSK की जर्सी में सेना का रंग, धोनी ने जारी किया स्पेशल वीडियो | CSK New Jersey 2021

 महेंद्र सिंह धोनी का भारतीय सेना के लिए प्यार को उमड़ते हुए हमेशा से देखा गया है। अब उनका ये प्यार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में भी नजर आने वाला है। 

CSK New Jersey 2021

24 मार्च को महेंद्र सिंह धोनी की तरफ से चेन्नई सुपर किंग्स की नई जर्सी (CSK New Jersey) लॉन्च की गई है। 

CSK New Jersey
(Image Source – CSK Twitter)

चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें धोनी अपनी नई जर्सी (CSK New Jersey 2021) को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस नई जर्सी में भारतीय सेना का रंग और कपड़े को इस्तेमाल में लिया गया है। 

जर्सी के कंधे पर दोनों तरफ सेना के कपड़ों पर जिस तरह की छाप होती है, बिल्कुल वही छाप इस्तेमाल किया गया है। जर्सी में सामने की तरफ चेन्नई की टीम के नए स्पॉन्सर मिंत्रा का लोगो भी इस साल दिखाई देगा।

चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी (CSK New Jersey 2021) आपको कैसी लगी ? कमेन्ट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सबस्क्राइब करना बिल्कुल भी न भूलें। 

आपको बता दें कि चेन्नई की टीम आईपीएल 2021 में अपना पहला मैच पिछले साल की रनर -अप रही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। ये मैच 9 अप्रैल को मुंबई को वानखेडे मैदान पर खेला जाएगा। 

धोनी और उनके कई साथी मुंबई पहुंचकर अपनी ट्रैनिंग और प्रैक्टिस की भी शुरुआत कर चुके हैं। हालांकि धोनी के लिए आईपीएल का पिछला सीजन कुछ खास नहीं रहा था ऐसे क्या वो इस बार कुछ कमाल दिखा पाएंगे? हालांकि चेन्नई की टीम से इस बार उनके प्रशंसक काफी उम्मीदें लगाए हुए है। 

(Image Source – CSK Twitter)

धोनी के लिए शायद ये आईपीएल आखिरी होने वाला है और हो सकता है कि इसके बाद धोनी मैदान पर कअभी भी बल्ले के साथ न दिखाई दें। ऐसे उनकी टीम भी उन्हें एक अच्छी विदाई जरूर देना चाहेगी। 


इसे भी पढ़ें – 


Leave a Reply