आईपीएल 2022 : नई टीम के लिए सामने आए दो बिज़नेसमैन

  • Post category:IPL 2022

आईपीएल की लोकप्रियता में दिन-प्रतिदिन लगातार वृद्धि होती जा रही है। इसकी लोकप्रियता ही इसे दुनिया की सबसे सर्वश्रेष्ठ और प्रसिद्ध लीग में शुमार करता है। आई पी एल 2021 के बीच में ही स्थगित हो जाने के बावजूद भी बीसीसीआई पूरे शिद्दत के साथ इसे दोबारा से यूएई में शुरू करने के लिए अमादा है।

लेकिन आज हम आई पी एल 2021 की बात ना करके आई पी एल 2022 के लिए दो नई टीमों को लेकर जो खबरें आ रही हैं उस पर चर्चा करेंगे। आपको बता दें कि बीसीसीआई ने ऐलान किया है कि जल्द ही आई पी एल 2022 के लिए वह दो नई टीमों के लिए टेंडर निकालने वाला है।

ऐसे में भारत के 2 बड़े बिजनेसमैन आईपीएल में नई टीमों को लेकर दिलचस्पी दिखा रहे हैं। इसमें पहला नाम गुजरात के बड़े व्यापारी का है। जिन्हें आप अडानी के नाम से जानते हैं। गौतम अडानी आईपीएल में अहमदाबाद की टीम को लेकर काफी उत्साहित मालूम पड़ते हैं। 

इसके अलावा संजीव गोयनका भी पुणे की टीम को लेकर आईपीएल में एंट्री करना चाहते हैं। आपको बता दें कि संजीव गोयनका पहले भी आईपीएल की टीम का संचालन कर चुके हैं। राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स पर जब बैन लगा था तब इन दोनों टीमों की जगह दो नई टीमें शामिल हुई थी।जिसमें 1 नाम संजीव गोयंका के राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का था। 

हालांकि अभी यह फाइनल नहीं हुआ है कि कौन सी 2 में आईपीएल में एंट्री ले पाएंगी। इन दो व्यवसायियों के अलावा भी देश के कई बिजनेस में आईपीएल में टीम खरीदने को लेकर अपनी दिलचस्पी जाहिर कर चुके हैं। 

आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक पर जरूर फॉलो करें।

Leave a Reply