आरसीबी की टीम में हुआ बदलाव, जोश फिलिपे की जगह इस खिलाड़ी को मिली जगह | IPL News In Hindi

  • Post category:News

 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जोश फिलिपे (Josh Philippe) आईपीएल 2021 में नहीं शामिल होंगे। इस वजह से आरसीबी की टीम ने इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज की जगह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी फिन अलेन (Finn Allen)  को अपनी टीम में शामिल किया है।फिन अलेन (Finn Allen) अब आईपीएल 2021 जो कि 9 अप्रैल से शुरू होगा, में विराट कोहली की टीम का हिस्सा होंगे। 

(Image Source – IPL/BCCI)

बता दें कि फिलिपे (Josh Philippe) ने साल 2020 में आरसीबी की टीम से ही आईपीएल में डेब्यू किया था। इन्होंने आईपीएल में कुल 5 मैच खेले हैं जिसमें 19.55 की औसत से कुल 78 रन इनके बल्ले से निकले हैं। इस दौरान फिलिपे ने कुल 9 चौके और 1 छक्का भी लगाया। 

फिन आलेन  की बात करें तो इन्होंने न्यूजीलैंड के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कुल 12 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले ने 3 अर्धशतक लगाए हैं। इसके अलावा इस खिलाड़ी ने इस साल के सुपर स्मैश लीग में 11 मैचों के दौरान 512 रन बनाकर टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे। 

फिन अलेन (Finn Allen) को आईपीएल 2021 के लिए 20 लाख रुपये बेस प्राइस पर ही खरीदा गया है और साथ आपको यह भी बता दें कि जोश फिलिपे भी 20 लाख की प्राइस के साथ ही आरसीबी की टीम में शामिल हुए थे। फिन अलेन (Finn Allen) इस वर्ष आईपीएल में डेब्यू कर सकते हैं अगर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह देती है। 

हालांकि आपको क्या लगता है, फिन अलेन (Finn Allen) को इस वर्ष प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाएगी? कमेन्ट में अपनी राय जरूर बताएं और क्रिकेट से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने  के लिए हमें सबस्क्राइब करना बिल्कुल भी न भूलें। 

Leave a Reply