इंग्लैंड से आई केकेआर के लिए बुरी खबर, आईपीएल की उम्मीदों को झटका

 वैसे तो पिछले कुछ सालों में कोलकाता नाइट राइडर्स के परफॉर्मेंस की बात करें तो आईपीएल में यह काफी खराब भी रहा है। गौतम गंभीर की कोलकाता नाइट राइडर्स से छुट्टी होने के बाद यह टीम काफी कमजोर दिखाई देती है।

इस साल भी आईपीएल के पहले फेज में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन काफी बुरा रहा था। हालांकि आईपीएल के बीच में ही स्थगित हो जाने से टीम को थोड़ी उम्मीद भी आई होगी। लेकिन इंग्लैंड से आ रही एक खबर ने कोलकाता नाइट राइडर्स की उम्मीदों पर भी पानी फेर दिया है।

इतना तो आपको पता ही होगा कि शुबमन गिल भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हो चुके हैं लेकिन अब यह भी खबर आ रही है कि उनकी चोट इस हद तक बढ़ी है कि वह सितंबर अक्टूबर में होने वाले आईपीएल के लिए भी अनुपलब्ध रहेंगे। 

अगर ऐसा होता है तो यह शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काफी बड़ा झटका साबित हो सकता है। सलामी बल्लेबाजी में वैसे ही यह टीम काफी दिनों से मुसीबतों का सामना कर रही है। 

वहीं दूसरी तरफ शुभ्मन गिल के जोड़ीदार कोलकाता नाइट राइडर्स के दूसरे सलामी बल्लेबाज ऑयन मॉर्गन भी आगामी आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे मैं आपको क्या लगता है, क्या यूं ही में होने वाले बच्चे आईपीएल के मैचों में कोलकाता की टीम कुछ खास प्रदर्शन कर पाएगी?

कमेंट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी ऐसी और भी जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक पर जरूर फॉलो करें।

Leave a Reply