कभी 8.5 करोड़ में बिका था, अब मुंबई के लिए करता है नेट में गेंदबाजी

 वो कहते हैं न कि किस्मत आप पर सिर्फ एक ही बार मेहरबान होती है। कुछ ऐसा ही एक वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी शेल्डन कॉट्रेल के साथ भी हुआ है। एक समय था जब पंजाब किंग्स की टीम ने इस खिलाड़ी को साढ़े आठ करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया था और एक आज का समय है जब इस खिलाड़ी को कोई भी आईपीएल फ्रेंजाइजी अपनी टीम में जगह नहीं देना चाहती है। 

शेल्डन कॉट्रेल इस समय मुंबई इंडियंस के लिए नेट में गेंदबाजी कर रहे हैं। आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा थे। इसी सीजन राहुल तेवतिया ने एक ओवर में लगातार 5 छक्के जड़ कर सभी को चौका दिया था और ध्यान देने वाली बात ये है सामने गेंदबाजी यही शेल्डन कॉट्रेल कर रहे थे। 

    तभी से मानो इस खिलाड़ी के करियर पर ग्रहण सा लग गया है। शेल्डन कॉट्रेल इससे पहले वर्डकप 2019 में काफी अच्छे फार्म में चल रहे थे। विश्वकप के 9 मैचों में 12 विकेट झटककर इस खिलाड़ी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। 

      अभी हाल की बात करें तो काफी दिनों से इनका प्रदर्शन औसत से नीचे चला गया है। ऐसे में आपको क्या लगता है भविष्य में ये खिलाड़ी फिर से वापसी कर पाएगा? कमेन्ट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करना बिल्कुल भी न भूलें। 

      Leave a Reply