कमाल कर रहे हैं एम एस धोनी, स्टेडियम से बाहर लगा रहे छक्के पर छक्का, देखें वीडियो

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चेन्नई सुपर किंग ने महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग का एक वीडियो शेयर किया उस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी को छक्के जड़ते हुए देखा जा सकता है।

dhoni practice video
(Image Source – CSK Twitter Page)

एम एस धोनी जो चेन्नई सुपर किंग का कप्तान है और  इस बार आईपीएल से पहले ही अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी ने इस सीजन पर पूरी तरह से फोकस किया हुआ है और वह अपने नए अंदाज में बैटिंग का जमकर अभ्यास कर रहे है। आईपीएल का 14 सीजन इस बार 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी की टीम इस बार टूर्नामेंट के दूसरे मैच में दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपने नई रणनीति की शुरुआत करेगी। सीजन में चेन्नई सुपर किंग का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा इतना ही नहीं कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का भी प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। 

उनके इस तरह के खेल पर कई जानकारों ने काफी सवाल उठाए। लेकिन प्रश्न करता को हमेशा से माही गलत साबित करते आए हैं। हर बार की तरह इस बार भी माही नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। आईपीएल के लिए काफी बेहतरीन प्रैक्टिस कर रहे हैं और मैदान पर लंबे लंबे छक्के जड़ रहे हैं।

हम आपको यह बताना चाहेंगे कि पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित हुए आईपीएल से पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का महेंद्र सिंह धोनी ने ऐलान किया था। इसके बाद धोनी के फैंस उनसे काफी उम्मीदें थी कि वह इस बार की आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे लेकिन धोनी फैंस के इस आस पर खरा नहीं उतर पाए। 

इस बार उन्होंने आईपीएल की पूरी तैयारी कर रखी है, जो उनके प्रैक्टिस से साफ झलक रही है। बस इंतजार है तो मैदान में उनके प्रदर्शन का। इस बार भी अपनी फैसं को निराश नहीं करेंगे और उनके उम्मीद पर खरा उतरेंगे।

हालांकि आपको क्या लगता है, इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल के खिताब पर कब्जा जमा पाएगी? कमेन्ट में अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सबस्क्राइब और फॉलो करना बिल्कुल भी न भूलें। 


इसे भी पढ़ें – 


Leave a Reply