घर में टीवी नहीं, पिछले महीने भाई को खोया, आईपीएल ने बदल दी किस्मत | Chetan Sakariya IPL News in Hindi

  • Post category:News

बहुत से खिलाड़ियों  ने अपने टैलेंट के दम पर आईपीएल के जरिए क्रिकेट में जबरदस्त कामयाबी हासिल करते हुए अपना खास मुकाम बनाया है।  बता दें कि आईपीएल में कई ऐसे क्रिकेटर हुए हैं जो साधारण परिवार से आते थे और अपनी प्रतिभा के दम पर वो काफी आगे तक चले गए। 

chetan-sakariya-ipl-news-hindi
(Image Source – BCCI)

अभी भी ऐसे खिलाड़ियों की कमी नहीं है जो विषम परिस्थितियों का सामना करते हुए अपने दम पर आगे तक आते हैं और उन्हें आईपीएल जैसी लीग में खेलने का मौका भी मिलता है।  

एक ऐसे ही क्रिकेटर हैं 22 साल के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया। 

Chetan Sakariya IPL News in Hindi

चेतन सकारिया गुजरात के भावनगर से ताल्लुक रखते हैं और आई पी एल 2021 सीजन के लिए चेन्नई में हुई नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने 1.2 करोड़ में खरीद लिया है जबकि उनका बेस प्राइस 20 लाख रुपए था।

चेतन के परिवार को काफी आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा है।  पिछले साल तक उनके घर में टीवी तक था।  उनके परिवार के लोग उनका मैच देखने के लिए पड़ोसियों के घर जाते थे।  हम आपको यह भी बता दे कि चेतन सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हैं और उनका क्रिकेट केरियर अभी ज्यादा बड़ा नहीं है। 

आपको बता दें अभी पिछले ही महीने जब वो घरेलू मैचों मे मैदान पर थे तो उनके  के छोटे भाई ने आत्महत्या कर ली थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 

जब मैं मैदान पर था तो ये हुआ। मुझे इस बारे में किसी ने कुछ भी नहीं बताया था। जब मैंने घर वालों से जानने की कोशिश की तो उन्होंने बात टाल दी  थी। 

चेतन एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और हाल ही में हुई सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी मे उन्होंने 5 मैचों मे कुल 12 विकेट चटकाए थे। 

आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी बेहतरीन जानकारी सबसे पहले पाने के लिए बगल मे दिए घंटे पर क्लिक कर हमें सबस्क्राइब करना बिल्कुल भी न भूलें। 

Leave a Reply