टी-20 के बाद अब आईपीएल की भी कप्तानी छोड़ेंगे विराट कोहली, वीडियो जारी कर दिया संदेश

  • Post category:IPL 2021 / News

 विराट कोहली के प्रशंसकों के लिए अभी हाल ही में एक बुरी खबर आई थी जब उन्होंने एक बयान जारी करते हुए अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों में भारत की कप्तानी को छोड़ने का निर्णय ले लिया था। जिसके बाद से ही क्रिकेट जगत और उनके प्रशंसक काफी सदमे में थे। 

अपने इस निर्णय के कुछ ही समय बाद एक बार फिर से विराट कोहली ने अपने फैंस को बड़ा  झटका दिया है। विराट कोहली ने एक विडीओ जारी करते हुए कहा कि वो इस साल यानि आईपीएल 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आखिरी बार कप्तानी कर रहा हूँ। 

हालांकि इसके बाद उन्होंने कहा कि उन्होंने सिर्फ कप्तानी छोड़ने का फैसला किया। वो हमेशा बतौर खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेलते रहेंगे। 

Virat Kohli to step down from RCB captaincy after #IPL2021

“This will be my last IPL as captain of RCB. I’ll continue to be an RCB player till I play my last IPL game. I thank all the RCB fans for believing in me and supporting me.”: Virat Kohli#PlayBold #WeAreChallengers pic.twitter.com/QSIdCT8QQM

— Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) September 19, 2021

वीडियो में उन्होंने कहा कि वो ऐसा अपने वर्कलोड को मैनेज करने के लिए कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये फैसला काफी सोच समझ कर लिया गया है। आगे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को ऑक्शन के लिए भी जाना है और मैं मैनेजमेंट से कहना चाहूँगा कि जब तक मैं आईपीएल खेलूँगा सिर्फ आरसीबी से ही खेलूँगा। 

इसके बाद विराट कोहली ने अपने वीडियो में सभी फैंस को धन्यवाद भी किया। उन्होंने कहा कि जीतने भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस हैं जिन्होंने अभी तक इस जर्नी में हमारा साथ दिया उन्हें मैं अपने दिल से धन्यवाद देता हूँ।

IPL News In Hindi 

Leave a Reply