टी20 मैचों में फिर से दिखेंगे सचिन तेंदुलकर, 9 जनवरी से खेला जाएगा टूर्नामेंट

  • Post category:Uncategorized

 सचिन तेंदुलकर को रिटायर हुए एक अरसा बीत चुका है। लगभग एक दशक बाद भी क्रिकेट फैंस के सर से सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी की खुमारी नहीं हटती है। तेंदुलकर की बल्लेबाजी को देखने के लिए कोई भी क्रिकेट प्रेमी  अपना कुछ भी दांव पर लगा सकता है।


अगर आप भी इतने बड़े ही क्रिकेट प्रेमी हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। आपको बता दें कि पिछले साल खेले गए रोड सेफ्टी वर्ल्ड टूर्नामेंट की तरह ही  साल 2022 में भी टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा।

ताजा खबरों के मुताबिक रोड सेफ्टी टूर्नामेंट 2022 का आयोजन यूएई या दक्षिण अफ्रीका में से किसी एक देश में किया जा सकता है। तारीखों की बात करें तो यह सीरीज या टूर्नामेंट 9 फरवरी से लेकर 16 फरवरी के बीच खेला जाएगा।

इस सीरीज में सचिन तेंदुलकर के अलावा भी कई बड़े दिग्गज भारतीय और अन्य देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। भारतीय खिलाड़ियों में सचिन तेंदुलकर के अलावा युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ और वीरेंद्र सहवाग जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी शामिल होते हैं। 

अगर आप भी इस रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 को लेकर उत्साहित हैं तो कमेंट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सटीक जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक और गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो करें।

Leave a Reply