पाकिस्तान ने फिर की आईपीएल में अड़ंगा लगाने की कोशिश

  • Post category:News

 जहां एक तरफ विश्व क्रिकेट में आईपीएल की वाहवाही होती रहती है तो वही दूसरी तरफ भारत का एक पड़ोसी देश आईपीएल को लेकर काफी परेशान दिखाई देता है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड हमेशा इसी जुगत में रहता है कि किस तरह से भारतीय क्रिकेट बोर्ड और उसकी बहू प्रतिष्ठित इंडियन प्रीमियर लीग के बीच में अड़ंगा लगाया जाए। कुछ ऐसा ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बार फिर से किया है।

PCB confirms schedule of New Zealand’s first tour of Pakistan in 18 years.#PAKvNZ | #HarHaalMainCricket pic.twitter.com/dPlThiKuGT

— Pakistan Cricket (@TheRealPCB) August 5, 2021

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली द्विपक्षीय सीरीज के लिए कार्यक्रम घोषित कर दिया गया है। आपको जानकर हैरानी नहीं होगी कि यह सीरीज और आईपीएल दोनों एक दूसरे के समकालीन होते दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि एक अच्छी बात यह है और पाकिस्तान के लिए बुरी की न्यूजीलैंड क्रिकेट के अध्यक्ष डेविड वाइट ने यह साफ कर दिया है कि केन विलियमसन, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बौल्ट और जेम्स नीशम इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड का यह पाकिस्तान दौरा 17 सितंबर से शुरू होकर 3 अक्टूबर तक चलेगा। इस दौरान कुल तीन वनडे और 5 T20 मैच खेले जाएंगे।

आईपीएल से जुड़ी ऐसे ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक और गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो करें। 

Leave a Reply