‘भारत के लिए की फैक्टर होगा ये खिलाड़ी’ – विराट कोहली ने केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर की प्रशंसा की

  • Post category:IPL 2021

 कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 20 सितंबर 2021 को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) की टीम को पटखनी दे दिया। विपक्षी टीम को कुल 92 रन पर आउट करने के बाद, इयोन मोर्गन की कोलकाता ने 9 विकेट और 10 ओवर शेष रहते मैच को अपने कब्जे में कर लिया।

बल्ले से बैंगलोर के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार वरुण चक्रवर्ती को माना जा सकता है। केकेआर के स्पिनर ने 4 ओवर में 3 विकेट झटके और केवल 13 रन दिए। चक्रवर्ती को गेंद के साथ अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी मिला।

आरसीबी के कप्तान, विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन के लिए चक्रवर्ती की प्रशंसा की। यह कहते हुए कि चक्रवर्ती टी 20 में भारतीय गेंदबाजी का एक अभिन्न हिस्सा होंगे, आरसीबी के कप्तान ने कहा कि युवाओं को भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए क्योंकि इससे भारतीय पक्ष की बेंच स्ट्रेंथ मजबूत होगी। कोहली ने यह भी कहा कि चक्रवर्ती का प्रदर्शन भारतीय क्रिकेट के लिए भी एक अच्छा संकेत है।

“कोहली ने मैच के बाद कहा” – “बहुत अच्छा, ठीक यही मैं डग-आउट में कह रहा था, जब वह भारत के लिए खेलेगा तो वह एक की फैक्टर होगा। हमें सभी युवाओं से इस तरह के प्रदर्शन देखने की जरूरत है ताकि भारतीय क्रिकेट की बेंच स्ट्रेंथ मजबूत बनी रहे। और, वह कोई है जो निकट भविष्य में भारत के लिए खेलने जा रहा है और यह एक अच्छा संकेत है,

Leave a Reply