कल का आईपीएल कौन जीता | कल का आईपीएल मैच कौन जीता

अगर आप यह जानना चाहते हैं कि कल का आईपीएल मैच कौन जीता तो आप बिल्कुल सही जगह पर हैं। यहां पर आपको इस आर्टिकल के माध्यम से कल का मैच किसने जीता से जुड़ी सभी जानकारी और कल के आईपीएल मैच से संबंधित सभी आंकड़ों के विषय में हम बात करने वाले हैं।

तो चलिए आगे यह जानते हैं कि कल आईपीएल में कौन जीता।

कल का आईपीएल कौन जीता

कल का आईपीएल कौन जीता अगर इसकी बात करें तो सबसे पहले आपको यह जानना होगा कि कल का मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया थ। यह मैच दुबई शहर के दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था।
कल का आईपीएल मैच कौन जीता
मुंबई इंडियंस  155/6 (20 ओवर)
डी काक 55 रन
रोहित शर्मा 33 रन
कीरोन पोलार्ड  21 रन
कोलकाता नाइट राइडर्स  159/3 (15.1 ओवर)
रीहुल त्रिपाठी 74 (रन)
वेंकटेश अय्यर 51 (रन)

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम सिर्फ 20 ओवर में 155 रन बना पाई थी। जवाब में बल्लेबाजी करने आए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम 15.1 ओवर में 159 रन बनाकर इस मैच को अपने नाम कर लिया।

कल का मैच कौन जीता

आशा करते हैं कि अब आपको पता चल गया होगा कि कल का आईपीएल मैच किसने जीता। हालांकि फिर भी आपको बता दें कि कल का आईपीएल किसने जीता इस सवाल का जवाब दें तो ये टीम है कोलकाता नाइट राइडर्स।

कल का आईपीएल मैच से जुड़े आँकड़े

  • आईपीएल 2019 के बाद पहली बार कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत हासिल कर पाई है।
  • कोलकाता नाइट राइडर्स के राहुल त्रिपाठी ने इस मैच में धमाकेदार 74 रनों की पारी खेली। 

आशा करते हैं कि आपको कल का आईपीएल कौन जीता से संबंधित यह जानकारी पसंद आई होगी। पूरे आई पी एल 2021 के सीजन के दौरान आईपीएल से जुड़ी सभी दिलचस्प खबरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो कर ले।

Leave a Comment

Latest Post
IPL Special

मुंबई vs चेन्नई, हेड टू हेड रिकॉर्ड

X