मुंबई बनाम पंजाब : आंकड़े, प्लेइंग इलेवन, पिछले 5 मुकाबले, देखें सभी जानकारी

मुंबई इंडियंस (MI) मंगलवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में चल रहे आईपीएल 2021 के 42 वें मैच में पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ भिड़ेगी।

प्रतियोगिता शाम 7:30 बजे (IST) से शुरू होगी।

पंजाब और मुंबई दोनों लीग के 14वें सीजन में खराब प्रदर्शन कर रहे हैं और फिलहाल आईपीएल की अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर हैं। दोनों ने अब तक दस मैच खेले हैं और उनमें से छह हारे हैं।

पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को पांच रनों से हराकर खेल में प्रवेश किया। दूसरी ओर, मुंबई ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से अपना पिछला मैच 54 रनों से गंवा दिया।

आईपीएल 2021 में एमआई और पीबीकेएस स्कोरर

रोहित शर्मा इस वजह से MI के लिए अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। MI के ओपनर ने नौ मैचों में 36.22 की औसत से 326 रन बनाए हैं।

केएल राहुल पंजाब किंग्स के बल्लेबाजी चार्ट में सबसे आगे हैं। वह नौ मैचों में 401 रन के साथ सीजन के तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं।

MI vs PBKS आमने-सामने

कैश-रिच लीग में मुंबई ने अब तक 27 मौकों पर पंजाब का सामना किया है। 27 में से, PBKS ने 13 गेम जीते हैं जबकि मुंबई 14 मौकों पर विजयी हुई है।

एमआई बनाम पीबीकेएस पिछला गेम

पिछली बार मुंबई का सामना पंजाब से हुआ था, PBKS ने चेन्नई में MI को नौ विकेट से हराया था।

पिछले पांच परिणाम:

#पंजाब किंग्स नौ विकेट से जीता

#पंजाब किंग्स सुपर ओवर में जीता

#मुंबई इंडियंस 48 रन से जीता

#मुंबई इंडियंस तीन विकेट से जीता

#पंजाब किंग्स आठ विकेट से जीता

MI बनाम PBKS टेलीकास्ट और लाइव-स्ट्रीमिंग

मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 41वां मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स – स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, और स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 एचडी पर प्रसारित किया जाएगा। MI बनाम PBKS मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar और Jio TV प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

एमआई बनाम पीबीकेएस संभावित XI

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, कुणाल पांड्या, एडम मिल्ने, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

पंजाब किंग्स: केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, एडेन मार्कराम, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह

Leave a Reply