वेस्टइंडीज से आई आईपीएल के लिए बड़ी खुशखबरी

  • Post category:IPL 2022 / News

आईपीएल के दूसरे फेज का आयोजन सितंबर महीने से होना है लेकिन सबसे बड़ी समस्या आईपीएल में खेलने वाले विदेशी खिलाड़ियों को लेकर सामने दिख रही है। समस्या यह की जब आईपीएल मार्च में होता है तो लगभग सभी देशों के खिलाड़ी फ्री रहते हैं और उन्हें कोई भी सीरीज अपने देशों के लिए नहीं खेलना होता है।

लेकिन अब अचानक से सितंबर में आईपीएल के आयोजित होने से कई खिलाड़ियों को आईपीएल और अपने देश के लिए खेलने में से किसी एक को चुनना होगा लेकिन इन्हीं में से एक वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड की इस परेशानी को हल कर दिया है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने आईपीएल के दूसरे फेस जो कि सितंबर से यूएई में आयोजित होगा के लिए अपने सभी खिलाड़ियों को स्वतंत्र कर दिया है। यानी कि जो खिलाड़ी आईपीएल खेलना चाहते हैं उन्हें अब वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की तरफ से बड़ी ही आसानी से एनओसी मिल जाएगी।

आपको बता दें कि आईपीएल जिसका कि नाम ही इंडियन प्रीमियर लीग है लेकिन इसमें वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का भी काफी बोलबाला रहता है। ऐसे में अगर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी आईपीएल में नहीं शामिल हो पाते हैं तो आजकल की चमक दमक को भी थोड़ा बहुत बट्टा लग सकता है।

आपको यह खबर कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी ऐसे ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें फेसबुक और गूगल न्यूज़ पर जरूर फॉलो करें।

Leave a Reply