IPL News In Hindi : ये खिलाड़ी बन सकता है आईपीएल में लखनऊ की टीम का कप्तान | IPL Lucknow Team Captain

IPL Lucknow Team Captain : आई पी एल 2022 का इंतजार तो सभी क्रिकेट प्रशंसकों को होगा। और हो भी क्यों ना क्योंकि इस बार आईपीएल में दो नई टीमों का आगमन हो रहा है।

आईपीएल लखनऊ टीम कप्तान (IPL Lucknow Team Captain)

आईपीएल में लखनऊ की टीम साल 2022 से हिस्सा लेने वाली है और आज हम इस आर्टिकल में लखनऊ की टीम की कप्तानी कौन कौन कर सकता है? कुछ संभावित नामों की चर्चा करेंगे।

ipl lucknow team captain

वैसे तो कई बड़े खिलाड़ी आईपीएल लखनऊ टीम कप्तान (IPL Lucknow Team Captain) की रेस में दिखाई पड़ते हैं लेकिन सबसे बड़े नामों की बात करें तो पहला नंबर सुरेश रैना का है।

जी हां! सुरेश रैना और वो इसलिए भी क्योंकि सुरेश रैना का नाता लखनऊ से काफी पुराना है। उन्होंने अपने क्रिकेटिंग करियर की शुरुआत ही लखनऊ से की थी।

ऐसे में वो उत्तर प्रदेश के एक लोकल आइकॉन के रूप में टीम के साथ खुद को जो पाएंगे। हालांकि उनकी उम्र उनके आड़े जरूर आ सकती है।

दूसरे नंबर पर इस लिस्ट में के एल राहुल का नाम शामिल है। ऐसा इसलिए भी क्योंकि राहुल ने इस बार पंजाब की टीम छोड़ने का मन बना लिया है। ऐसे लखनऊ की टीम के पास एक सुनहरा मौका होगा कि वो एक दमदार खिलाड़ी को कप्तान बना सके।

तीसरे स्थान पर लखनऊ की कप्तानी (IPL Lucknow Team Captain) के लिए जो नाम निकल कर सामने आता है वो सूर्यकुमार यादव का है। अगर मुंबई की रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट में सूर्यकुमार यादव का नाम नहीं होता है तो निश्चित ही उन्हें लखनऊ की टीम में शामिल किया जा सकता है और कप्तानी की जिम्मेदारी भी दी जा सकती है।

Leave a Reply