IPL News In Hindi : आईपीएल 2023 से बाहर हुए 5 खिलाड़ी, मुंबई चेन्नई को बड़ा झटका

आईपीएल 2023 की शुरुआत में अब बस कुछ ही दिनों का समय बचा है, ऐसे में सभी टीम अपनी खिलाड़ियों के साथ कैंप लगाकर अभ्यास शुरू कर चुकी हैं। लेकिन इस बीच 5 ऐसे खिलाड़ी है जो आईपीएल से ठीक पहले अपनी टीम से बाहर हो चुके हैं जिसका खामियाजा उनकी टीम को उठाना पड़ सकता है।

मुंबई इंडियंस के 2 खिलाड़ी हुए बाहर

इस लिस्ट में मुंबई इंडियंस के 2 बड़े खिलाड़ी शामिल हैं। जिसमें पहला नाम तो जसप्रीत बुमराह का ही है।

जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह अपनी पीठ की चोट के चलते काफी दिनों क्रिकेट से दूर बने हुए हैं और अभी क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने में उन्हें 5 से 6 महीने का और भी भी वक्त लग सकता है।

झाई रिचर्डसन

जसप्रीत बुमराह के अलावा मुंबई इंडियंस के दूसरे महत्वपूर्ण खिलाड़ी झाई रिचर्डसन भी आईपीएल 2023 से पूरी तरह बाहर हो चुके हैं। आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में इसी खिलाड़ी ने गेंदबाजी की कमान संभाली थी।

मुंबई इंडियंस की टीम पिछले आईपीएल में भी गेंदबाजी के क्षेत्र में कमजोर मालूम हुए थी, जिस वजह से आईपीएल का पिछला सीजन उसके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था।

काईल जेमिसन

इसके अलावा अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी काईल जेमिसन भी अपनी पीठ की चोट के चलते ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए आईपीएल 2023 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड टेस्ट में इस खिलाड़ी को गेंदबाजी के दौरान पीठ में चोट आई थी।

Kyle Jamieson prasidh krishna

प्रसिद्ध कृष्णा

राजस्थान रॉयल्स के स्टार गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी आईपीएल 2023 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। इसका नुकसान भी राजस्थान रॉयल्स की टीम को उठाना पड़ सकता है। प्रसिद्ध कृष्णा अगस्त 2022 में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक मैच में चोटिल हुए थे जिसके बाद से वो लगातार क्रिकेट के मैदान से बाहर चल रहे हैं।

ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी और कप्तान ऋषभ पंत से तो आप सभी परिचित ही होंगे। अपनी कार एक्सीडेंट के चलते ऋषभ पंत भी आईपीएल 2023 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

  सौरव गांगुली की भविष्यवाणी, ये 5 खिलाड़ी हैं आईपीएल का भविष्य

Leave a Comment

Latest Post
IPL Special

मुंबई vs चेन्नई, हेड टू हेड रिकॉर्ड

X