Asia cup 2022: आकाश चोपड़ा ने चुना पाकिस्तान के खिलाफ भारत का प्लेइंग 11, इन प्लेयर्स को नही दी जगह

  • Post category:Asia Cup

India probably playing XI against Pakistan(एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग XI)

भारतीय क्रिकेट फैंस को 28 अगस्त का इंतजार है,जब भारत और पाकिस्तान आमने सामने होंगे और भारत t20 वर्ल्डकप में मिले हार का बदला लेने उतरे गा। सिलेक्शन कमेटी ने भारत के 15 सदस्य की टीम घोषित कर चुकी है। भारत के लिए यह बड़ा झटका है कि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल चोट के चलते टीम से बाहर है। आकाश चोपड़ा ने टीम घोषित होने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच के लिए भारत का प्लेइंग XI चुना है जिसमे  न ही दिनेश कार्तिक, अश्विन और न ही आवेश खान शामिल है।

आकाश चोपड़ा ने कहा कि रोहित और राहुल ओपन करेंगे और 3 नंबर पे विराट कोहली खेलेंगे।इसके बाद लेफ्ट राइट कॉम्बिनेशन को ध्यान में रखते हुए ऋषभ पंत 4 नंबर पर खेलेंगे। नंबर 5 पे सूर्य कुमार यादव को चुना। इसके बाद हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा को चुना। आकाश चोपड़ा का मानना है कि विराट और राहुल बहुत समय बाद आ रहे है।ऐसे में टीम इंडिया अपने बैटिंग लाइनअप में डेप्थ चाहेगी। इसके बाद आकाश ने रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार को इस प्लेइंग XI में जगह दी है।

आकाश चोपड़ा का संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार।

Leave a Reply