आईपीएल में नहीं मिल रहा कोई खरीददार, 9 बार नाम भेज चुका है भारत का ये अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी

हां जूता दौर में कोई भी भारतीय खिलाड़ी अगर आईपीएल में अपनी छाप छोड़ता है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उसकी राह बेहद ही आसान हो जाती है। इसीलिए हर खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा होना चाहता है लेकिन सभी का आईपीएल में शामिल हो पाना संभव नहीं है।

एक ऐसा ही भारतीय खिलाड़ी है जो कि 9 बार आईपीएल की नीलामी के लिए अपना नाम भेज चुका है लेकिन एक भी बार किसी भी टीम ने इस खिलाड़ी पर बोली नहीं लगाई है।

यह खिलाड़ी है अभिमन्यु ईश्वरन। इस खिलाड़ी को पिछले कुछ समय के लिए भारतीय टेस्ट टीम में भी चुना जा चुका है हालांकि इन्हें एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला।

घरेलू क्रिकेट में बंगाल से खेलते हैं अभिमन्यु ईश्वरन

बंगाल के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले अभिमन्यु ईश्वरन ने साल 2021 में इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम में जगह दी गई थी। फिर साल के आखिर में न्यूजीलैंड की टीम के खिलाफ विव भारतीय टीम का हिस्सा थे।

घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले इस खिलाड़ी ने अब आईपीएल में खेलने की संभावना और ऑक्शन के दौरान किसी भी टीम की रुचि नहीं दिखाने पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिमन्यु ने आईपीएल में खेलने को लेकर अपने बारे में कहा

साल 2014 से मैं अपना नाम आईपीएल की नीलामी के लिए भेज रहा हूं लेकिन कभी किसी ने बोली नहीं लगाई। इस साल मेरी यह नौवीं कोशिश है। मैं बार-बार अपना नाम इसलिए भेजता हूं क्योंकि मुझे लगता है कि मैं T20 क्रिकेट के लिए भी एक अच्छा खिलाड़ी साबित हो सकता हूं। आंकड़े भी इसका समर्थन करते हैं।

Leave a Reply