Asia cup 2022: एशिया कप से बाहर हुआ यह घातक गेंदबाज, टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

  • Post category:Asia Cup / News

एशिया कप 2022 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। T20 के एक घातक तेज गेंदबाज चोट के चलते एशिया कप 2022 से बाहर होने वाला है।

एशिया कप 2022(Asia Cup 2022) के लिया टीम की घोषणा करने की अंतिम तारीख 8 अगस्त है। क्रिकबज के मुताबिक भारत के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल टीम इंडिया का हिस्सा नही होंगे। हर्षल पटेल को वेस्ट इंडीज दौरे के दौरान चोटिल हो गए थे। बीसीसीआई(BCCI) ने अपनी ट्विटर हैंडल से बताया था, कि हर्षल पटेल दूसरे और तीसरे t20 में नहीं खेलेंगे। लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है की हर्षल पटेल की चोट गंभीर है। और वो लंबे समय तक टीम से बाहर हो सकते है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज में हर्षल पटेल (Harshal Patel) टीम इंडिया का हिस्सा हैं, लेकिन वह चोट के चलते एक भी मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन सके हैं. हर्षल पटेल चोट के चलते टी20 वर्ल्ड कप 2022 से भी बाहर हो सकते हैं। हर्षल, जिन्होंने पिछले साल नवंबर में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था। वो अभी तक 17 टी20 मैच खेले चुके हैं, वहीं 10 जुलाई के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है।

यह हो सकती है संभावित टीम

एशिया कप के लिए संभावित 15 सदस्यीय भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, दीपक चाहर ।

 

Leave a Reply