Asia cup 2022: टीम सिलेक्शन से नाखुश सिलेक्टर, इस गेंदबाज को करना चाहते है शामिल

  • Post category:Asia Cup

Asia cup 2022 latest news in hindi

भारत की 15 सदस्यीय टीम एशिया कप 2022 के लिए घोषित हो चुकी है। इस टीम में केवल 3 गेंदबाजों को शामिल किया गया है। भुनेश्वर कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है। इसे लेकर भारत के पूर्व कप्तान और चयनकर्ता इस टीम से खुश नही है।कृष्णमाचारी श्रीकांत की नाराजगी इसलिए भी है क्योंकि इस लाइनअप में जसप्रीत बुमराह नहीं हैं जो इंजरी के कारण टीम से बाहर हैं। ऐसे में भुवनेश्वर कुमार के अलावा इस टीम में वह एक और अनुभवी गेंदबाज देखना चाहते थे जो हुआ नहीं।

मोहम्मद शमी को चाहते थे टीम में

मोहम्मद शमी का एशिया कप टीम में न होने से इस बात की अटकलें और भी तेज हो गई हैं कि क्या वह टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं। ऐसे में वह चाहते थे कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया जाए। फिलहाल सेलेक्टर्स ने गेंदबाजी लाइनअप में 3 तेज गेंदबाजों के साथ-साथ 3 स्पिनरों को चुना है।

चयनकर्ता का ये है कहना

पूर्व चयनकर्ता के कहना है कि रवि विश्नोई के जगह मोहमद शमी को मौका देते।स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में उन्हों ने कहा कि यदि वह सिलेक्शन कमेटी का चेयरमैन होते तो मोहम्मद शमी को टीम में जरूर चुनते।

वर्ल्डकप के बाद नही खेले है शमी

मोहम्मद शमी की बात करे तो वह पिछली बात भारत के लिए t20 वर्ल्डकप में खेला था। तब से वह टीम का हिस्सा नही है, हालाकि ipl 2022 में गुजरात टाइटंस के लिया खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन किया था। वह लगातार विकेट लेने में भी कामयाब रहे लेकिन लगता है उनकी इकोनॉमी ज्यादा होने की वजह से उन्हें टीम में नही लिया गया।

Leave a Reply