आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में नहीं होंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, पाकिस्तान ने फंसाया पेंच

  • Post category:IPL 2022 / News

आईपीएल की शुरुआत संभवत 26 या 27 मार्च से होनी है। जिसके लिए दुनिया भर के कई देशों से क्रिकेटर भारत में आने के लिए तैयार बैठे हैं।

लेकिन इसी बीच ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के आईपीएल में शामिल होने को लेकर एक बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें कि अप्रैल महीने में ऑस्ट्रेलियाई टीम को पाकिस्तान के साथ अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले खेलने हैं।

जिसके लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपनी टीम का ऐलान भी कर दिया है। इसमें ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने कई बड़े नामों को भी शामिल रखा है जिससे उनके अब आईपीएल के शुरुआती मुकाबलों में शामिल होने पर संशय के बादल मंडराने लगे हैं।

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच अंतिम T20 मुकाबला 5 अप्रैल को खेला जाएगा जिसके बाद से ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल में आने के लिए उपलब्ध हो सकेंगे।

हालांकि कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्हें ऑस्ट्रेलिया चयनकर्ताओं ने पाकिस्तान सीरीज के लिए नहीं चुना है। ऐसी स्थिति में वे आईपीएल में आने के लिए उपलब्ध है जिनमें टिम डेविड, डेनियल सैम्स, रिले मेरेडिथ और नेथन कुल्टर नाइल शामिल हैं।

ये खिलाड़ी आईपीएल की शुरुआत में नहीं होंगे उपलब्ध

ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने कई बड़े नामों को पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए चुना है जिसमें मिचल मार्च, मार्कस स्टोइनिस, नेथन एलिस, सीन एबॉट और जेसन बेरनड्रॉफ का नाम शामिल है। ये सभी खिलाड़ी पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अंतिम मुकाबला जो कि 5 अप्रैल को खेला जाएगा के बाद से ही आईपीएल में आने के लिए उपलब्ध हो सकेंगे।

आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले हिंदी में पाने के लिए गूगल पर आईपीएल न्यूज़ इन हिंदी डॉट कॉम सर्च करें।

IPL News in Hindi

Leave a Reply