छक्का मारकर आयुष बडोनी ने पूरा किया अर्द्धशतक, डेब्यू पर खेली शानदार पारी, देखें वीडियो

आईपीएल के चौथे मुकाबले में पहली बार खेल रही दो नयी टीमों लखनऊ और गुजरात के बीच मैच होना था। इस मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

ayush badoni half century video

हालाँकि हार्दिक पांड्या का ये फैसला शुरुआत में काफी हद तक सफल होता भी दिख रहा था। एक समय पर लखनऊ की टीम के 4 खिलाड़ी सिर्फ 29 रनों पर ही पवेलियन के लिए रवाना हो चुके थे। जिसके बाद मैदान पर एक नये खिलाड़ी आयुष बडोनी की एंट्री होती है। अपने पहले ही मैच में इस खिलाड़ी ने केवल अपने लिए अर्द्धशतक बनाया बल्कि अपनी टीम का स्कोर भी 168 रनों तक पहुँचा दिया।

अपने डेब्यू पारी में इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से काफी कमाल के शाॅट्स लगाये। जिसमें 4 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के शामिल थे। आयुष बडोनी ने कुल 41 गेंदों का सामना करते हुए 54 बेहद ही अहम, शानदार और धमाकेदार पारी खेली।

यहाँ देखें वीडियो

आयुष बडोनी की इस शानदार पारी की बदौलत लखनऊ सुपर जाइंट्स की टीम ने अपने 20 ओवरों में कुल 168 रनों के स्कोर तक पहुँचने में कामयाब हुई। आयुष बडोनी के अलावा इस मैच में दीपक हुड्डा ने भी शानदार पारी खेली।

दीपक हुड्डा ने भी इस मैच में 41 गेंदों का सामना करते हुए 55 रन बनाये। दीपक ने अपनी इस पारी के दौरान 6 चौके और 2 शानदार भी लगाये।

आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी के लिए IPL News In Hindi पर क्लिक करें।

Leave a Reply