Asia cup 2022: शाहीन अफरीदी के चोट से घबराया पाकिस्तान, क्या एशिया कप के पहले ठीक हो पाएंगे?

  • Post category:Asia Cup / News

Pakistan team news in hindi  

एशिया कप 2022 से पहले पाकिस्तान के प्रमुख गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Sahin Afridi) के चोट ने पाकिस्तान टीम की मुस्किले बधाई हुई है। श्रीलंका दौरे पर पहले टेस्ट के दौरान शाहीन अफरीदी चोटिल हो गए थे इसी लिए उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया था। एशिया कप से पहले पाकिस्तान को नीदरलैंड दौरे पे जाना है। बाबर आजम ने जाने से पहले अपने प्रमुख गेंदबाज शाहीन के बारे में अपडेट दिया है। बाबर ने बताया कि शाहीन अभी चोट से पूरी तरह उभर नही पाए है। मगर टीम उन्हे फिर भी नीदरलैंड दौरे पर ले जा रही है ताकी डॉक्टर और फिजियो उनपर ध्यान दे सके।

बाबर आजम का कहना है कि शाहीन अफरीदी की चोट को लेकर उन्हें चिंता है। इस लिए हम उन्हे अपने साथ से जा रहे है, डॉक्टर और फिजियो की टीम साथ है ताकी उनकी अच्छी तरह देख भाल हो सके। हम लंबे नजरिए से देख रहे है क्युकी आगे एशिया कप और t20 वर्ल्डकप आने वाला है। उन्होंने कहा कि हम यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए। और नीदरलैंड में कम से कम एक मैच खेल पाए।

एशिया कप पे बोले बाबर आजम

नीदरलैंड दौरे पे जाने वाली टीम के बारे में कहा कि एशिया कप के टीम में कोई बदलाव की संभावना नही है। कोच और चयनकर्ताओं के परामर्श के बाद सर्वश्रेष्ठ टीम का चयन किया गया है इसलिए टीम में बदलाव की कोई संभावना नही है। शोएब मालिक और मोहम्मद हफीज एशिया कप नही खेलेंगे।

लेकिन आसिफ अली, खुशदिल शाह और इफ्तिखार अहमद इन नंबरों के खिलाड़ी हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम शादाब खान के बल्लेबाजी फॉर्म का उपयोग करेंगे और मजबूत बल्लेबाजी की गहराई देखेंगे।

 

Leave a Reply