आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन : BCCI ने सभी स्टेट बोर्ड और अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को भेजा नोटिस

  • Post category:News

क्रिकेट प्रेमियों का सबसे मनपसंद लीग्स में से एक आईपीएल है जो की हर साल इंडिया में कराया जाता है। क्योंकि, अगले साल आईपीएल में और दो टीमे शामिल हो जाएगी इससे आईपीएल फैन्स की दिलचस्पी और ज्यादा बढ़ गयी है। अगले साल होने वाले आईपीएल के लिए कुछ ही दिनों में मेगा ऑक्शन शुरू होने वाला है और इससे सम्बंधित सभी टीमों ने अपने-अपने कुछ-कुछ खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है।

हाल ही में BCCI ने सभी इंटरनेशनल खिलाड़ियों और स्टेट एसोसिएशन को यह नोटिस भेज दिया है की वो अपने अपने खिलाड़ियों के नाम मेगा ऑक्शन के लिए दर्ज कराये।

सभी अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों को आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन में शामिल होने के लिए 17 जनवरी तक अपने-अपने नाम बीसीसीआई को दे देने हैं। इसके अलावा भारतीय खिलाड़ियों के लिए बीसीसीआई ने सभी राज्य के क्रिकेट बोर्ड से कहा है कि वो अपने अपने खिलाड़ियों के नाम बताएँ जो कि आगामी आईपीएल का हिस्सा होना चाहते हैं।

BCCI के इस नोटिस से यह पता चलता है की मेगा ऑक्शोन अब दूर नहीं है ऐसे में सभी फैन्स अपने चहिते खिलाड़ियों को अपने चहिते टीम में देखना चाहेगी। आपको बता दें कि आईपीएल की मेगा ऑक्शन की तारीखें भी अब कुछ ही दिनों में सामने आ जाएंगी। कुछ खबरों की माने तो इस बार का मेगा ऑक्शन 2 दिनों तक चलने वाला है।

इसलिए होगा 2022 में होने वाला आईपीएल दिलचस्प –

वहीं बात करें 2022 में होने वाले आईपीएल के बारे में तो फैन्स की दिलचस्पी इस बार बहुत ज्यादा होंगी। इसका पहला कारण है की 2022 के आईपीएल में  शामिल होने वाली 2 नई टीमे। और दूसरा कारण मेगा ऑक्शन। आपकी जानकरी के लिए बता दे 2022 में लखनऊ और अहमदाबाद की टीमे शामिल होंगी।

Leave a Reply