आईपीएल से पहले बड़ा झटका, CSK का सबसे महंगा खिलाड़ी चोटिल

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच कुछ ही घंटों में पहला मैच खेला जाना है लेकिन ठीक इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बेन स्टोक्स को काफी मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन अब उनके चोटिल होने की वजह से इस टीम के सामने एक बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2023 की नीलामी में बेन स्टोक्स को 16.25 करोड रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन अब आईपीएल से ठीक पहले बेन स्टोक्स अपने घुटने की चोट के चलते काफी परेशान दिखाई पड़ रहे हैं।

बेन स्टॉक्स के घुटने की चोट के चलते ही उन्हें इस बार चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में बताओ स्पेशलिस्ट बल्लेबाज ही शामिल किया गया है और इस बार के आईपीएल में बेन स्टोक्स गेंदबाजी करते हुए नहीं दिखाई पड़ेंगे।

आपको बता दें कि मैंने स्टोक्स इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ भी अपने घुटने की चोट के चलते काफी परेशान दिखाई पड़े थे। जिसके बाद से इंग्लैंड की टीम मैनेजमेंट ने उन्हें कुछ दिनों तक और खासकर आईपीएल में गेंदबाजी ना करने की सलाह दी है।

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के मैनेजमेंट की तरफ से माइक हसी ने भी इस बात को कंफर्म कर दिया है कि बेन स्टोक्स इस बार के आईपीएल में बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाजी हमारी तरफ से खेलेंगे हालांकि हो सकता है कि आईपीएल के आधे मैच हो जाने के बाद अगर उनकी इंजरी ठीक रहती है तो उन्हें बाकी मैचों के लिए गेंदबाजी करवाई जा सकती है।

Leave a Comment

Latest Post
IPL Special

मुंबई vs चेन्नई, हेड टू हेड रिकॉर्ड

X