CSK vs GT : चेन्नई की हार के विलेन बने क्रिस जॉर्डन, निराश जडेजा ने कहा – सोचा तो था…

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में चार हार के बाद जीत की पटरी पर लौतनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को अब 6वें मैच में फिर से 5वीं हार का सामना करना पड़ा है। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ चेन्नई को अंत में जीतते हुए 3 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा।

ऐसे में चेन्नई के लिए मैच की हार का विलेन क्रिस जॉर्डन को माना जा रहा है क्योंकि उन्हने 18वें ओवर में 25 रन लुटा दिए और वहीं टर्निंग पॉइंट बना। ऐसे में हार के बाद चेन्नई के कप्तान जडेजा ने जॉर्डन के बारे में कहा कि हम आखिरी ओवर में इसलिए उनके साथ गए क्योंकि वह अनुभवी हैं, लेकिन आज वह ऐसा नहीं कर सके।

4 ओवर में 58 रन लुटाए जॉर्डन ने 

गौरतलब है कि 18वें ओवर में 25 रन देने के बाद जॉर्डन अंतिम ओवर में 13 रनों का बचाव भी नहीं कर सके। इस तरह मैच में जॉर्डन ने 4 ओवर के स्पेल में 58 रन खर्च किए। इसके चलते चेन्नई को हार मिली। जिसके बाद जडेजा ने कहा, “पहले छह ओवर में हमने अच्छा किया था, लेकिन डेविड मिलर ने बहुत अच्छे शॉट खेले, उन्हें क्रेडिट जाता है।

बॉल रूककर आ रही थी, सोचा था कि अच्छा स्कोर है, लेकिन आखिरी के पांच ओवर में हम अपने प्लान को भुना नहीं सके। क्रिस जॉर्डन के साथ हम आखिरी ओवर में गए कि वह अनुभवी हैं, लेकिन आज वह ऐसा नहीं कर सके, इसी वजह से तो यह टी20 ​क्रिकेट है।”

ऐसा रहा मैच का हाल

वहीं मैच की बात करें तो डेविड मिलर के तूफानी अर्धशतक के और कप्तान राशिद खान के साथ उनकी तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी से गुजरात टाइटंस ने बेहद खराब शुरुआत से उबरते हुए रविवार को रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को तीन विकेट से हरा दिया और अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई।

सुपरकिंग्स के 170 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए टाइटंस ने 16 रन पर तीन विकेट गंवा दिए थे लेकिन डेविड मिलर ने 51 गेंद में आठ चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन की पारी खेलने के अलावा कप्तान राशिद खान (21 गेंद में 40 रन, दो चौके, तीन छक्के) के साथ छठे विकेट के लिए 70 रन की तूफानी साझेदारी की जिससे टीम ने एक गेंद शेष रहते सात विकेट पर 170 रन बनाकर जीत दर्ज की।

IPL News In Hindi

Leave a Reply