T20 world cup 2022: जडेजा के बयान से मचा बवाल, दिनेश कार्तिक को लेकर कह दी ये बड़ी बात

T20 world cup 2022: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में इस साल t20 वर्ल्डकप होना है। जिसमें अब 2 महीने से भी कम समय बाकी है। एक तरफ जहां सभी खिलाड़ी  अपनी 15 सदस्यीय टीम में चुने जाने को लेकर दावेदारी पेश कर रहे है वही कुछ खिलाड़ियों को लेकर पूर्व खिलाड़ी और सेलेक्टर्स की राय बटी हुई है।

जडेजा के बयान से मचा बवाल

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज अजय जडेजा(Ajay Jadeja) ने एक बड़ा बयान दिया है जिससे सोशल मीडिया पे बवाल मचा हुआ है। हालाकि जडेजा ने ये नही बताया कि वो किसे अपनी विश्वकप टीम में लेना चाहते है ये जरूर बताया कि वो किसे अपने विश्वकप टीम में नही लेना चाहते है। अजय जडेजा ने फैन कोड से बात करते हुए कहा कि वो विश्वकप टीम में 3 बॉलर और 1 स्पिनर को देखना चाहेंगे। जडेजा ने कहा कि वो भुनेश्वर को बाहर कर के उनकी जगह मोहम्मद शमी को टीम में लेंगे।

भुनेश्वर कुमार को नही शमी को देता जगह

उन्होंने कहा कि यदि उन्हें चुनने का मौका मिलता तोह वो भुनेश्वर की जगह शमी को टीम में लेते। बुमराह,अर्शदीप, चहल,और मोहम्मद समी टीम का हिस्सा होंगे।वहीं बल्लेबाजी में ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और दीपक हुड्डा, इससे आपके पावरप्ले के बाद के मिडिल ओवर्स और डेथ ओवर्स का काम आसान हो जाता है। आप इस दौरान इनसे कहीं भी गेंदबाजी करवा सकते हैं या बल्लेबाजी करवा सकते है।

दिनेश कार्तिक(Dinesh kartik) से कमेंट्री करता बैटिंग नही

अजय जडेजा ने कहा कि वह अपने टीम में दिनेश कार्तिक को कभी नहीं चुनते। उन्होंने कहा कि वह दिनेश कार्तिक को अपने बगल में कमेंट्री सीट पे बिठाता। वह काफी अच्छे कॉमेंटेटर है लेकिन टीम में नही लेता। अब मैनेजमेंट को ये फैसला लेना  है कि वो रविंद्र जडेजा के साथ जाते है या अक्षर पटेल।

Leave a Reply