CSK New Jersey 2021 : CSK को मिला नया स्पॉन्सर | अब इस कंपनी का लोगो होगा धोनी की जर्सी पर

CSK New Jersey 2021 

आईपीएल का पिछला सीजन चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के लिए काफी भयावह था। पूरे आईपीएल के इतिहास में ये टीम पहली बार पॉइंट टेबल में 7वें स्थान पर रही है। ऐसे में अब एक नए सीजन में धोनी की टीम खुद को पूरी तरह से नया कर मैदान पर एक नया शुरुआत करना चाहेगी। 

इसी कड़ी में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के हवाले से एक नई खबर भी निकाल कर आई है। चेन्नई की नई जर्सी जो कि सभी प्लेयर्स 2021 के सीजन में इस्तेमाल करेंगे, पर अब मिंत्रा का लोगो छपा हुआ मिलेगा। मतलब यह है कि अब मिंत्रा (Myntra) नाम की कंपनी महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स की मुख्य प्रायोजक होगी। 

(Image Source – IPL/BCCI)

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम ने खुद ट्विटर पर ट्वीट कर इस बात का ऐलान किया है। ट्वीट में तमिल भाषा में”Aaramikalangala?” लिखा था जिसका अर्थ है “क्या हम शुरू कर सकते हैं?” इसी ट्वीट के जवाब में मिंत्रा ने अपनी लोगो वाला चेन्नई सुपर किंग्स का जर्सी का फोटो ट्वीट किया। 

ये रहा मिंत्रा और चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से किया गया ट्वीट (Tweet of CSK New Jersey 2021)

🥁🥁
Late aa vanthaalum. Latest aa varuvom…😉…@chennaiIpl pic.twitter.com/QByQq8jRvZ

— Myntra (@myntra) March 8, 2021

इस फोटो में चेन्नई सुपरकिंग्स की पुरानी स्पान्सर कंपनी मुथूत फाइनैन्स के लोगों की जगह नया लोगों लगा हुआ था। हालांकि देखना अब ये होगा कि क्या ये नई जर्सी इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स का भाग्य उदय कर सकती है या फिर से ये टीम आईपीएल 2021 के कारनामे को दोहराएगी? कमेन्ट में अपनी राय जरूर बताएं। 

हालांकि अगर आप चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन हैं तो आपको जरूर इस बार महेंद्र सिंह धोनी से काफी उम्मीदें होंगी। आपको बता दें की धोनी की टीम आईपीएल का पहला मुकाबला पिछले साल की फाइनलिस्ट टीम दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी। ये मुकाबला 9 अप्रैल की शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। 

आईपीएल और चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सबस्क्राइब करना बिल्कुल भी न भूलें। 

Leave a Reply