IPL News In Hindi : श्रेयस अय्यर नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा अहमदाबाद की टीम का कप्तान

  • Post category:News

आईपीएल को लेकर अब दिन प्रतिदिन खबरें तेज होती जा रही हैं। खासकर आईपीएल में आई दो नई टीमों में फैंस की काफी दिलचस्पी भी बनी रहती है। इसी को लेकर एक और बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है।

इस साल आईपीएल में लखनऊ के अलावा अहमदाबाद की टीम भी हिस्सा लेने वाली है। लखनऊ की टीम को लेकर तो काफी खबरें बाहर आ चुकी हैं लेकिन अहमदाबाद को लेकर कोई भी खबर सामने आने का नाम नहीं ले रही थी। लेकिन अब आईपीएल 2022 में अहमदाबाद की टीम के कप्तान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

ahmedabad team captain hardik pandya

आपको बता दें कि अहमदाबाद की टीम का कप्तान कोई और नहीं बल्कि गुजरात के ही लोकल ब्वाय हार्दिक पांड्या करने वाले हैं। जी हाँ, अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी की तरफ से अब ये बिल्कुल साफ कर दिया गया है कि आईपीएल 2022 में अहमदाबाद के टीम की कप्तानी हार्दिक पांड्या को ही मिलेगी।

इससे पहले खबर ये चल रही थी कि दिल्ली से निकलने के बाद श्रेयस अय्यर को अहमदाबाद की टीम कप्तानी के लिए देख सकती है। कुछ लोगों का तो यहाँ तक कहना था कि श्रेयस अय्यर ही अहमदाबाद की कप्तानी करने वाले हैं। इस लिहाज से देखें तो श्रेयस अय्यर के लिए ये काफी बुरी खबर साबित हो सकती है।

इस खबर पर आपकी क्या राय है? कमेंट में जरुर बताएँ और आईपीएल 2022 से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाते रहने के लिए हमें जरुर फालो करें।

Leave a Reply