बीच में ही आईपीएल छोड़ने पर मजबूर हुए हर्षल पटेल, जानिए क्या हुआ ऐसा

हर्षल पटेल (Harshal Patel) पर टूटा दुखों का पहाड़ टूटा है। दरअसल क्रिकेटर की बहन का निधन हो गया है जिसके कारण वो आईपीएल के बायोबबल को छोड़कर अपने घर लौट गए हैं।

न्यूज एजेंसी पीटीआई को पता चला है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेल के ठीक बाद परिवार में त्रासदी के बारे में जानने के बाद हर्षल को आईपीएल बायोबबल से बाहर निकलना पड़ा और अपने घर लौट गए हैं। हर्षल पिछले कुछ सत्रों में आरसीबी के लिए स्टार परफॉर्मर रहे हैं और शनिवार रात टीम की मुंबई पर सात विकेट की जीत में उन्होंने 2 विकेट लिए थे।

आईपीएल के सूत्र ने कहा, “दुर्भाग्य से, हर्षल को अपने परिवार में एक सदस्य के निधन के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा, वह उसकी बहन थी। उन्हें टीम की बस से पुणे से मुंबई वापस नहीं ले जाया गया है।

वैसे आरसीबी क्रिकेटर 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ मैच से पहले फिर से टीम के बायोबबल में जुड़ेंगे। हर्षल ने भारत के लिए अबतक 8 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। बता दें कि हर्षल ने पिछले साल ही भारत के लिए डेब्यू किया था।

बता दें कि मैच में मुंबई को आरसीबी ने 7 विकेट से हरा दिया था। मुंबई की बल्लेबाजी बेहद ही औसत रही था। सूर्यकुमार के अलावा दूसरे मुंबई के बल्लेबाज क्रीज पर जमकर नहीं खेल पाए थे। सूर्यकुमार यादव की 37 गेंद में नाबाद 68 रन की पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने छह विकेट पर 151 रन बनाये लेकिन आरसीबी ने 18.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

Leave a Reply