Asia cup 2022: इस प्लेयर को एशिया कप में जगह न मिलने से भड़के फैंस

  • Post category:Asia Cup

Asia cup 2022 में भारतीय सेलेक्टर्स ने एक दमदार प्लेयर को जगह नहीं दी है। इसे लेकर फैंस का गुस्सा फूटा है। फैंस इस प्लेयर के लिया सपोर्ट में आ गए है।

वेस्टइंडीज सीरीज खत्म हो चुकी है।अब बारी है एशिया कप की जिसे लेकर फैंस बहुत उत्साह में है। विराट और राहुल जैसे दिग्गज प्लेयर की वापसी हुई है। भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है। ऐसे में एक दमदार खिलाड़ी जो की फॉर्म भी था उसका सिलेक्शन एशिया कप टीम में नही हुआ है।

भारतीय टीम में सेलेक्टर्स ने संजू सैमसन(Sanju Samson) को सेलेक्ट नही किया है जबकि संजू बहुत अच्छे फॉर्म में चल रहे है,और उनमें कबलियत भी है।संजू की विकटकीपिंग भी बहुत उम्दा है।इसी लिया सेलेक्टर्स को फैंस के गुस्सा का शिकार होना पड़ रहा है।

फैंस का कहना है

फैंस का कहना है कि संजू सैमसन को हमेसा ही सिलेक्टर नजर अंदाज कर देते है। उसी जगह पे ऋषभ पंत को बहुत मौके मिले है जो कि संजू को नही मिले है।

टीम इंडिया में संजू सैमसन (Sanju Samson) को शामिल ना किए जाने की वजह से फैंस भड़ुके नजर आए। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इस क्रिकेटर के साथ बुरा बर्ताब हो रहा है। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा अच्छी फॉर्म के बाद इसे बाहर बैठाना ठीक नहीं है. सेलेक्टर्स ने स्टैड बॉय के रूप में तीन प्लेयर्स को जगह दी है। इनमें अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर और दीपक चाहर को जगह दी है।

Leave a Reply