IND VS ZIM 1st ODI : धवन और शुभम्न गिल की आंधी में उड़ा जिम्बाब्वे, भारत 10 विकेट से जीता मैच

  • Post category:News

IND VS ZIM 1St ODI:  पहले वनडे में टॉस जीतने के बाद कप्तान केएल राहुल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिम्बाम्बे की शुरुवात खाफी खराब थी। जिम्बाम्बे का पहला विकेट 25 रन पे ही गिर गया। उसके बाद जिम्बाम्बे का कोई भी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नही पाया। जिम्बाब्वे के कप्तान चकब्वा ने सबसे ज्यादा 51 गेंदों में 35 रनो की पारी खेली। और जिंबाब्वे मात्र 189 रन पर ऑल आउट हो गई। भारत की तरफ से बॉलिंग करते हुए दीपक चाहर प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट लिए और 1 विकेट सिराज ने लिया।

Ind vs zim 1St odi

धवन और शुभम्न गिल की आंधी में उड़ा जिम्बाब्वे ( IND VS ZIM 1ST ODI)

जवाब में भारत की तरफ से  बल्लेबाजी करने उतरे शिखर धवन और शुभम्न गिल ने शानदार पारी खेलते हुए भारत को बिना किसी विकेट गवाए मचा जीता दिया। शिखर धवन ने 9 चौके की मदत से 113 गेंद में 81 रन बना कर नाबाद रहे और शुभ्मन गिल ने 10 चौकों और 1 छक्के की मदद से 77 गेंदों नाबाद 82 रनों की पारी खेली। और भारत को 10 विकेट से मैच जीता दिया।

यह भी पढ़े– पाकिस्तान मैच को लेकर रोहित शर्मा का बयान

जिंबाब्वे के खिलाड़ियों ने न ही बैटिंग में अच्छा प्रदर्शन किया और ना ही बॉलिंग में अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं भारत की बात की जाए तो भारत में अपने दोनों विभागों में शानदार प्रदर्शन किया और मैच को 10 विकेट से जीत लिया।

Leave a Reply