IND VS ZIM 2nd Odi: शीर्ष क्रम लड़खड़ाया लेकिन मध्यक्रम ने किया कमाल, भारत की अजेय 2-0 की बढ़त

  • Post category:News

Ind vs zim 2nd odi

 Ind vs zim 2nd odi

आज जिंबाब्वे के 161 रनो का पीछा करते हुए भारत का शीर्ष क्रम धाराशाही होता नजर आया। 5 रन के न्यूनतम स्कोर पे भारत ने अपना पहला विकेट केएल राहुल के रूप में खोया उसके बाद धवन और गिल के बीच साझेदारी पनप ही रही थी कि चिवंगा की गेंद पे शिखर धवन कैच थमा बैठे।

उसके बाद बैटिंग करने आए ईशान किशन भी कुछ खास नहीं कर पाए और 6 रन बना कर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। मध्यक्रम में दीपक हुड्डा और संजू सैमसन ने एक अच्छी साझेदारी निभाई और भारत को जीत के करीब ला दिया। दीपक हुड्डा ने 36 गेंदों में 25 रन की पारी खेली तो संजू सैमसन ने 39 गेंदों पे 43 रन की नाबाद पारी खेली और भारत को मैच जीता दिया।

यह भी पढ़ेकेकेआर ने बनाया अपना नया हेड कोच ipl 2023 के लिए

जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे(Ind vs zim 2nd odi) में केएल राहुल ने टॉस जीत के पहले बॉलिंग करने का फैसला किया था। दीपक चहर की जगह शारदुल ठाकुर को जगह  दिया गया था। जिंबाब्वे की शुरुवात अच्छी नही रही और जिम्बाब्वे को पहला झटका नौवें ओवर में लगा। मोहम्मद सिराज ने काइटानो को आउट कर टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई।सबसे ज्यादा 42 रन सीन विलियम्स ने बनाए। उनके अलावा रेयान बर्ल ने 39 रन की पारी खेली। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट सार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लिया। और जिंबब्वे की पारी मात्र 161 रनो पे सिमट गई।

 

Leave a Reply