IPL 2022-: विराट कोहली और एमएस धोनी से भी कहीं ज्यादा है ऋषभ पंत, रविन्द्र जडेजा और ईशान किशन की सैलरी, जाने किसे मिलेगी कितनी कीमत

  • Post category:IPL 2022

IPL 2022 की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। इस टूर्नामेंट में हर साल कई भारतीय खिलाड़ियों को अच्छी कमाई करने का मौका मिलता है और इस बार स्टार खिलाड़ियों से ज्यादा युवा खिलाड़ियों को कमाई करने का मौका मिला है। ऐसे में बताया जा रहा है कि विराट कोहली एमएस धोनी से भी कहीं ज्यादा ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, केएल राहुल,ईशान किशन और रविंद्र जडेजा को अच्छी कीमत मिलने की संभावना है।

 

IPL 2022 -: आईपीएल 2022 की नीलामी अब तक के आईपीएल सीजन की सबसे बड़ी नीलामी रही है। ‌ इस नीलामी के दौरान सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने बड़ी कीमत लगाकर बेहतरीन ऑलराउंडर को अपने खेमे में शामिल किया। आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजाइंट्स ने आईपीएल नीलामी में 17 करोड़ की भारी कीमत लगाकर केएल राहुल को पहले ही रिटेन कर लिया था।

IPL

आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को पहले से ही 16 करोड़ की भारी कीमत पर रिटेन कर लिया था। आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स में रविंद्र जडेजा को आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान की भारी कीमत लगा कर अपने खेमे में शामिल कर लिया था।

 

IPL  फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को 16 करोड़ की भारी कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया। आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पंड्या को 15 करोड़ की भारी कीमत पर मीटिंग में शामिल किया और उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त कर दिया।‌ इसके अलावा आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने विराट कोहली को 15 करोड़ में पहले ही रिटेन कर लिया था और आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 करोड़ में एमएस धोनी को रिटेन कर लिया था।

Leave a Reply