DC vs GT : आईपीएल में हुई ऋषभ पंत की एंट्री, दर्शकों ने मचाया शोर, देखें वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स के लिए अहम खिलाड़ी और कप्तान रहे ऋषभ पंत, अपनी चोट के चलते इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाये हैं। कार दुर्घटना में लगी गंभीर चोट के बाद से ही ऋषभ क्रिकेट के मैदान से काफी दूर चल रहे थे। गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गये मैच में दिल्ली के इस खिलाड़ी की मौजूदगी दर्शकों के बीच उत्साह का कारण बन गई।

गुजरात के खिलाफ खेले गये इस मैच में ऋषभ पंत ने आईपीएल का पूरा लुत्फ उठाया। दिल्ली कैपिटल्स की टीम मैनेजमेंट और कोच रिकी पांटिंग के विशेष अनुरोध पर बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को दिल्ली के डगआउट में शामिल होने की अनुमति दी थी।

आपको बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली की टीम ने पिछले मुकाबले में ऋषभ पंत की जर्सी को डगआउट में लगाकर उन्हें सम्मानित  करने का फैसला किया था। हालांकि इस पर बीसीसीआई ने टीम मैनेजमेंट से नाराजगी भी जाहिर की थी।


ऋषभ पंत हाल ही एक कार दुर्घटना में गंभीर रुप से चोटिल हो गये थे। जिसके बाद उन्हें हफ्तो अस्पताल में समय बिताना पड़ा है। हालांकि अब ऋषभ की रिकवरी  काफी  तेजी से हो रही है।

हालांकि इस बीच भारतीय टीम को उनकी कमी महसूस होने वाली है। साथ ही उनके न होने से आईपीएल में भी  दिल्ली कैपिटल्स का संतुलन काफी बिगड़ गया है। उनकी गैरमौजूदगी में दिल्ली की टीम नये खिलाड़ी को भी जगह देनी पड़ी है।

भारतीय टीम हाल ही टेस्ट चैंपियनशिप में भी हिस्सा लेना है, जिसमें ऋषभ पंत की जगह की भरपाई कर पाना काफी मुश्किल होने वाला है। साथ साल के अंत में वनडे वर्ल्डकप भी होने वाला है। जिसमें ऋषभ पंत जैसा बल्लेबाज काफी कभी भी मैच का परिणाम बदल सकता है।

Leave a Comment

Latest Post
IPL Special

मुंबई vs चेन्नई, हेड टू हेड रिकॉर्ड

X