IPL 2022 Updates: RCB की इस बड़ी कमी की वजह से टीम ट्रॉफी जीतने से हो सकती है दूर! जाने इसकी वजह

इस बार के आईपीएल 2022 (ipl 2022) के मेगा ऑक्शन में RCB ने हर साल की तरह इस साल भी बहुत अच्छी टीम चुनी है। मैचों के दौरान भी आरबीसी (rcb) बहुत ही मजबूत और अच्छी टीम नज़र आती है। RBC ने इस बार अपने स्क्वार्ड में 22 खिलाड़ियों को शामिल किया है, जिसमें विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल और वानिन्दु हसारंगा शामिल है।

लेकिन फिर भी टीम को लेकर एक डर हमेशा बना रहता है की क्या ये टीम फाइनल तक पहुंच पाएगी। आपको हम बता दे की आईपीएल (ipl) का एक भी खिताब आरबीसी ने अपने नाम नही लिया है। इसलिए ऐसा सवाल सबके मन में आता है की क्या इस बार RBC इस रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी की नहीं। तो चलिए जानते है इस टीम की कुछ कमी के बारे में जिससे ये जाना जा सकता है की यह टीम ट्राफी लेने में कामियाब होगी या नहीं।

RCB

RCB टीम में कोई भी बड़ा स्पिनर ना होना:

अगर हम यह आरबीसी टीम के गंदबाजों की बात करें तो इस टीम के पास एक भी बड़ा स्पिनर नही हैं जिसका भुगतान टीम को करना पास सकता है। वैसे भी इस बार का आईपीएल सीजन भारत में ही होना है तो इस फ्रेंचाइजी को एक भारतीय स्पिनर गेंदबाज को अपने साथ रखना चाहिए था जो भारत की पिच के अनुसार बल्लेबाज़ी कर सके।

वैसे तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने स्पिनर गेंदबाज के रूप में कर्ण शर्मा को उनके बेस प्राइज पर टीम में शामिल किया है जो पहले सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल चुके है कर्ण शर्मा ने आईपीएल मैचों में कोई गहरी छाप नहीं छोड़ी है और 68 मैचों में 59 विकेट हासिल किए हैं। इसलिए ऐसे में अब आरबीसी के पास टीम में एक अच्छा स्पिनर गेंदबाज का न होना खल सकता है।

Leave a Reply