IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अब नहीं खेलेंगे रविंद्र जडेजा, देखे रिपोर्ट

Ipl 2023– रविंद्र जडेजा 2012 से चेन्नई सुपर किंग के लिए आईपीएल खेलते हुए आ रहे हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग को छोड़कर किसी और टीम में जा सकते हैं आइए जानते हैं।

IPL 2023

चेन्नई सुपर किंग से रविंद्र जडेजा का अलग होना तय |IPL 2023

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग्स और भारत के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का आई पी एल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स से अलग होना तय हो चुका है। रविंद्र जडेजा और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल सीजन 15 मैं कुछ आपसी मतभेद हो गया था जिसके बाद लोगों को लग रहा था कि शायद रविंद्र जडेजा अब चेन्नई सुपर किंग के लिए आईपीएल ना खेलें।

एक अंग्रेजी अखबार के सूत्रों के द्वारा एक खबर आई है कि रविंद्र जडेजा और सीएसके के बीच अब कोई संपर्क नहीं है और दोनों जल्द ही अलग होने वाले हैं। विदेशी दौरे से लौटने के बाद रविंद्र जडेजा बेंगलुरु रिहेव करने गए थे वहां पर उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स से कोई संपर्क नहीं किया।

Read एशिया कप विराट कोहली कर सकते है ओपन

क्या है कारण

चेन्नई सुपर किंग्स के पिछला सीजन यानी आईपीएल 15 बेहद ही खराब गुजरा है। आईपीएल 15 के सीजन के शुरुआत से रविंद्र जडेजा को चेन्नई सुपर किंग्स का कप्तान बना दिया गया था। रविंद्र जडेजा की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को काफी मैचों में हार का सामना करना पड़ा था जिसके चलते उन्होंने बीच में ही कप्तानी छोड़ दी थी।

इनसाइड स्पोर्ट्स के रिपोर्ट के अनुसार रविंद्र जडेजा के मैनेजर दूसरे टीमों के ट्रेडिंग स्टॉक से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि रविंद्र जडेजा ट्रेडिंग विंडो बनने के बाद ही दूसरी टीमों से बात कर सकते हैं लेकिन इससे पहले रविंद्र जडेजा का चेन्नई सुपर किंग्स के अच्छी बातचीत होने की संभावना है। खबरों की मानें तो रविंद्र जडेजा आईपीएल के बीच सीजन में कप्तानी से हटाए जाने को लेकर काफी नाराज हैं। और यही कारण है रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स को छोड़ना चाहते हैं।

Leave a Reply