आईपीएल 2022 : अहमदाबाद ने इन 3 खिलाड़ियों को दी अपनी टीम जगह

  • Post category:News

आईपीएल में जब से दो नई टीमों का एलान हुआ तभी से चारों तरह यही दो टीमें सुर्खियाँ बटोर रही हैं। पिछले काफी समय से दोनों टीमों के 3-3 ड्राफ्ट खिलाड़ियों को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन अब इस पर विराम लगाने का समय आ चुका है।

IPL 2022 : Ahmedabad Drafting Players Name

अहमदाबाद की फ्रेंचाइजी की तरफ से अब अपने 3 खिलाड़ियों के नाम फाइनल कर दिये गये है। इसमें पहला और सबसे बड़ा नाम हार्दिक पांड्या का है। हार्दिक पांड्या को इस टीम ने बतौर कप्तान शामिल किया है। अय्यर इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के लिए काफी सफल कप्तान साबित रहे हैं।

इसके बाद दूसरे नंबर पर ईशान किशन का नाम आता है। अहमदाबाद की टीम ने ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अपने साथ जोड़ा है। तीसरे स्थान पर अफगानिस्तान के काबिल स्पिनर राशिद को अहमदाबाद ने अपनी टीम में जगह दी है।

आपको बता दें कि ईशान किशन इससे पहले मुंबई इंडियंस की तरफ से काफी शानदार बल्लेबाजी करते रहे हैं। पिछले कुछ कई सीजन मुंबई की ट्राफी पर कब्जा जमाने में ईशान किशन का काफी बड़ा योगदान रहा है।

इसके अलावा अगर बात स्पिनर राशिद खान की करें तो टी-20 क्रिकेट में उनकी गेंदबाजी का कोई सानी नही हैं। आईपीएल में उनके 4 ओवर सामने वाली टीम के लिए हमेशा से भारी पड़ते रहे हैं।

हालांकि अब देखना ये होगा कि क्या ये खिलाड़ी पहली ही बार में अपनी टीम को आईपीएल के खिताब तक पहुँचा सकते हैं? अहमदाबाद में इन तीनों खिलाड़ियों के शामिल होने को लेकर आपकी क्या राय है? कमेंट में जरुर बताए और आईपीएल से जुड़ी ऐसी ही और भी शानदार जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप को जरुर ज्वाइन करें।

Leave a Reply