IPL Mega Auction : आईपीएल नीलामी के दौरान हुई दुर्घटना, मंच से गिरे ऑक्शनर

आई पी एल 2022 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 12 फरवरी को दोपहर 12:00 बजे से शुरू हुई हुई ही थी इसी दौरान आईपीएल की नीलामी करता के साथ बड़ी दुर्घटना हो गई।

Ipl auctioneer hugh edmeades fell down

अभी सिर्फ 24 खिलाड़ियों की नीलामी हुई थी और वानिंदू हसारंगा के लिए बोली लगाई जा रही थी इसी बीच आईपीएल की नीलामीकर्ता ऑक्शन पोडियम (स्टेज) से गिर पड़े।

जिसके बाद होटल में काफी अफरातफरी का माहौल हो गया और ऑक्शन को बीच में ही रोकना पड़ा। आईपीएल नीलामी के दौरान लाइव प्रसारण के दौरान सभी ने देखा कि आईपीएल की नीलामीकर्ता यानी Hugh Edmeades जमीन पर गिर पड़े हैं।

हालांकि अभी तक उनकी तबीयत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बीसीसीआई की तरफ से भी अभी तक इसके संबंध में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है।

हालांकि एक बड़े मीडिया चैनल की माने तो Hugh Edmeades का ब्लड प्रेशर अचानक काफी गिर गया था। जिस वजह से उनके साथ ये हादसा हुआ। Hugh Edmeades का ब्लड प्रेशर अचानक गिर कर 40/80 हो गया था।

हालांकि स्टार स्पोर्ट्स पर बताया गया है कि मेगा ऑक्शन साढे़ तीन बजे फिर से शुरु होगा। इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि Hugh Edmeades के साथ कोई बड़ी समस्या नहीं हुई है।

  IPL 2022 Mega Auction All Sold Players List with Price and Team : आईपीएल मेगा ऑक्शन में बिके खिलाड़ियों की प्राइस लिस्ट और उनकी नई टीम

Leave a Reply