लखनऊ टीम के नाम का एलान, टीम मालिक संजीव गोयंका ने खुद किया एलान

आईपीएल 2022 में दो नई टीमें हिस्सा लेने वाली हैं। जिसमें से एक लखनऊ की टीम भी है। इस टीम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाया था जिसमें उन्होंने फैंस से ही लखनऊ की टीम के नाम का सुझाव मांगा था।

जिसके काफी समय बाद अब लखनऊ के टीम मालिक संजीव गोयंका ने खुद वीडीयो जारी करते हुए लखनऊ टीम का नाम जारी कर दिया है। वीडियों में लखनऊ की टीम का लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Super Giants) बताया है।

आपको बता दें कि यही संजीव गोयंका कुछ साल पहले 2 साल के लिए शामिल पुणे की आईपीएल टीम के मालिक रह चुके हैं। उस समय पुणें की टीम का नाम पुणे सुपर जाइंट्स था।

शायद पुणें की टीम से ही संजीव गोयंका ने लखनऊ की टीम का नाम भी रखा है। हालांकि एक चैनल के साथ अपने इंटरव्यू में बताया कि एक फैंस के कहने पर उन्होंने लखनऊ की टीम का लखनऊ सुपर जाइंट्स रखा है।

8 साल के लड़के की सलाह पर रखा ये नाम

एक इंटरव्यू में संजीव गोयंका ने बताया कि उन्होंने लखनऊ की टीम का नाम एक 8 साल के बच्चे के कहने पर रखा है। उन्होंने बताया कि जब लखनऊ की टीम के लिए नीलामी हुई थी और उन्होने इस नीलामी को जीता था तभी उनके सोशल मीडिया पर एक बच्चे ने लखनऊ की टीम का ये नाम का सुझाव दिया था।

उसके बाद जब ट्विटर पर नाम बताने का कैंपेन जारी किया गया तब भी उस बच्चे ने टैग करके कहा कि अगर आप लखनऊ की टीम का नाम लखनऊ सुपर जाइंट्स रखते हैं तो ये मत भूलिएगा कि मैने सबसे पहले ये नाम बताया था।

Leave a Reply