IPL News in Hindi : आईपीएल पर गहराया संकट, मुंबई की जगह इन शहरों में हो सकते हैं मैच

  • Post category:News

 जैसे-जैसे आईपीएल नजदीक आता जा रहा है वैसे ही इस पर संकट के बादल भी घने होते जा रहे हैं। खास तौर पर मुंबई में होने वाले आईपीएल के सभी मैचों पर खतरा मंडराता हुआ नजर आ रहा है।

(Image Source- BCCI/IPL)

पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी नितीश राणा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद वानखेड़े के 8 कर्मचारी कोरोना से ग्रसित पाए गए और अब दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आईपीएल के अपने शुरुआती मुकाबले मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेलने हैं। लेकिन अब इस मैदान पर आईपीएल के आयोजन को थोड़ा संदेह की नजर से देखा जा रहा है। 

Rajiv Gandhi International Cricket Stadium (Image – IPL/BCCI)

बीसीसीआई ने भी वानखेड़े की जगह पर और कई स्टेडियम की सूची बनाई हुई है जिसमें पहला नाम इंदौर के होलकर स्टेडियम का है। मुंबई के वानखेड़े में होने वाले सभी आईपीएल के मैचों को इंदौर और हैदराबाद स्थानांतरित किया जा सकता है।

Holkar Stadium Indore (Image – IPL/BCCI)

हालांकि इस पर अभी किसी भी अधिकारी की तरफ से कोई साफ जवाब सामने नहीं आया है। आपको बता दें की काफी पहले से ही मुंबई में आईपीएल के आयोजन पर संदेह जताया जा रहा है और इसके विकल्प की भी तैयारी पर चर्चा हुई है।

हैदराबाद और इंदौर के अलावा लखनऊ का अटल बिहारी वाजपेई क्रिकेट स्टेडियम भी वैकल्पिक तौर पर देखा जा सकता है। 

हालांकि आप मुंबई की जगह पर किस स्टेडियम में मैचों को चाहते हैं? कमेंट पर अपनी राय जरूर बताएं और आईपीएल से जुड़ी सभी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमें सब्सक्राइब करना बिल्कुल भी ना भूलें।

Leave a Reply